Bijli Song Teaser: बिजली बन कियारा ने लुटा फैंस का दिल, विक्की संग लगाए जमकर ठुमके

Bijli Song Teaser

Bijli Song Teaser

Bijli Song Teaser Out:  बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Mera Naam) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब इस फिल्म के गाने बिजली (Bijli Teaser Out) का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है।

 

 

गाने के टीजर में दिखा कियारा का बोल्ड लुक

फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए हाल ही में फिल्म मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। इस गाने का टाइटल है- ‘बिजली’। टीजर वीडियो में कियारा और विक्की का दमदार देखने को मिल रहा है। इसी के साथ टीजर के अंत में बताया गया है कि यह गाना कल यानी 25 नवंबर को रिलीज होगा। फिल्म के गाने के टीजर वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

कियारा ने बढ़ाया तापमान

बिजली के टीजर में विक्की कहते हुए नजर आ रहे हैं, सुनो, सुनो, सुनो, सबको तरसाने, मोहल्ले में आग लगाने अपना मैजिक बरसाने आ गई हैं कोल्हापुर की बिजली। इसके बाद दोनों एक्टर्स जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने के टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर दोनों की तारीफ करते जा रहे हैं।

इस दिन होगी रिलीज ‘गोविंदा नाम मेरा’

बता दें कि ‘गोविंदा नाम मेरा’ 16 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की और कियारा के अलावा भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना सहित कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। विक्की के फैंस बेस्ब्री से उनकी इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

Exit mobile version