Kiara Advani Spotted Video: जैसलमेर के लिए निकली कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Kiara Advani Spotted Video

Kiara Advani Spotted Video: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आखिरकार 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिलहाल दोनों अपने होमटाउन में फैमिली के साथ थे, लेकिन आज से ही शादी के फंक्शन शुरू होने की खबरें हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनिया कियारा आडवाणी राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी हैं। आज सुबह ही एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने पैपराजी को देख स्माइल भी किया।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कियारा

हाल ही में कियारा आडवाणी को कालिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपनी गाड़ी से निकलकर एयरपोर्ट की तरफ जाती नजर आ रही हैं। इस दौरान कियारा ऑल व्हाइट अटायर में नजर आईं। वहीं एक्ट्रेस ने पैपराजी को देख उन्हें मुस्कुराते हुए बाय भी किया। वीडियोज को देखकर साफ पता लग रहा है कि कियारा अपना शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

आज से शुरू होंगी रस्में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौजूदा मिली रिपोर्ट्स के अनुसार आज से ही कपल की शादी की रस्में शुरू होनी हैं। कहा जा रहा है कि आज पहले मेहंदी और फिर शाम को संगीत की रस्म होनी है। वहीं कल हल्दी के बाद 6 तारीख को दोनों सात फेरे लेंगे। वहीं 7 फरवरी को एक ग्रैंड रिसेप्शन होने की भी उम्मीद लगाई जा रही हैं। आपको याद दिला दें कि कपल की मुलाकात दोनों की फिल्म शेरशाह के दौरान हुई थी। इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और अब काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू हाल ही में रिलीज हुई थी। उनकी इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला था। वहीं अब अगली बार एक्टर अपनी फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे, जिसके रिलीज डेट को लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। वहीं दूसरी तरफ बात करें अगर कियारा की तो अगली बार एक्ट्रेस बॉलीवुड के यंग एक्टर कार्तिक आर्यन संग ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नजर आएंगी। कियारा को आखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर संग उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में देखा गया था। हालांकि उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने उतना पसंद नहीं किया था।

Exit mobile version