Koffee With Karan 8 : वेदांग रैना संग डेटिंग रूमर्स पर खुशी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, करण शो में किया खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं ‘कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में ख़ुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ करण के शो में डेब्यू करने वाली हैं। करण ने अपने सोशल मीडिया पर अपने मोस्ट पॉपुलर शो के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में खुशी कपूर वेदांग रैना के साथ अपने डेटिंग रूमर्स पर भी बात करती नजर आती हैं।

वेदांग रैना संग डेटिंग रुमर्स को लेकर खुशी कपूर ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि प्रोमो में खुशी कहती हुई नजर आती हैं ‘मैं इस बारे में कॉन्फीडेंट फील कर रही हूं।’ इसके बाद करण कहते हैं, ”कयास लगाया जा रहा है कि आप वेदांग रैना को डेट कर रही हैं।” इस सवाल के जवाह में ख़ुशी कहती हैं, “क्या आप ओम शांति ओम के उस सीन को जानते हैं जहां लोगों की एक कतार बस यही कह रही थी, ‘ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त थे’?” खुशी के इस जवाब ने करण और जाह्नवी को भी हैरान कर दिया।

करण ने एपिसोड के प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हम कपूर बहनों के साथ कुछ शानदार एनर्जी के साथ नए साल की शुरुआत कर रहे हैं। पहली बार, सिस्टर जोड़ी – जाह्नवी कपू और ख़ुशी कपूर को कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में एक साथ देखें!”

‘द आर्चीज़’ की रिलीज के बाद से ही उड़े थे दोनों के डेटिंग रुमर्स

गौरतलब है कि ‘द आर्चीज़’ की रिलीज़ के बाद से ही रूमर्स फैलने शुरू हो गए कि ख़ुशी कपूर अपने को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। बता दें कि फिल्म में खुशी ने बेट्टी का किरदार और वेदांग ने रेगी का किरदार निभाया था। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद इनके डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं।

वेदांग को खुशी कपूर के बर्थडे पर भी देखा गया था। ओरी ने खुशी के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो शेयर की थी जिसमे खुशी के साथ उनकी बहन जाह्नवी कपूर और उनके रूमर्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, ओरी और वेदांग रैना नजए आए थे।

Exit mobile version