Khargone Bus Accident: खरगोन में यात्रियों से भरी बस 50 फीट ऊंचे पुल से गिरी, 15 लोगों की मौत

Khargone Bus Accident

Khargone Bus Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक सड़क दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और खरगोन जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे की है। मरने वालों में ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर भी शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बस श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी। इस दौरान डंसवा और डोंगरगांव के बीच बोराड नदी के पुल पर लगी रेलिंग से बस टकरा गई। रेलिंग तोड़ते हुए बस नीचे जा गिरी। हादसे के समय बस पूरी तरह से यात्रियों से भरी हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार बस एमएसटी हीरामणि ट्रेवल्स की है, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एमपी 10 पी 7755 है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, कलेक्टर और विधायक मौके पर पहुंचे। वहीं, घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

मौके पर पहुंचे विधायक रवि जोशी

घटनास्थल पर पहुंचे विधायक रवि जोशी से चर्चा के दौरान स्थानीय लोगों ने कहा कि यहां से रोजाना बसें खचाखच भरी हुई जाती है और तेज गति से चलती हैं। हमने बार-बार बस चालकों को टोका, लेकिन वे गाली-गलौज करने लगते है।

मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक मदद

मध्य प्रदेश सरकार खरगोन बस दुर्घटना में मरने वालों के परिवारों को चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता के साथ-साथ घायलों के इलाज के लिए भी आर्थिक मदद करेगी। गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये और बाकी पीड़ितों को 25 हजार रुपये मिलेंगे। प्रशासन ने बस हादसे की मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है।

Exit mobile version