मणिपुर हिंसा पर खरगे ने पीएम मोदी को घेरा, कहा – ” चुप्पी तोड़ें प्रधानमंत्री “

kharge on manipur violence

मणिपुर हिंसा मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। दरअसल, मणिपुर में पिछले 50 दिन से भी अधिक का समय बीत चुका है जहां अब तक हिंसा जारी है। राज्य में हालात सही नहीं है और इसको लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र की मोदी सरकार और उसकी रणनीति पर सवाल खड़े कर रही है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मणिपुर हिंसा मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चुप्पी तोड़ने को कहा है।

 

पीएम की चुप्पी पर खरगे ने उठाया सवाल

मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया और कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी वास्तव में इस राज्य के बारे में चिंतित हैं तो उन्हें सबसे पहले मणिपुर के मुख्यमंत्री और वीरेंद्र सिंह को बर्खास्त करना चाहिए। कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा पर निशाना चाहते हुए कहा कि भाजपा सरकार का कोई भी दुष्परचार मणिपुर की स्थिति से निपटने में उसकी नाकामी पर पर्दा नहीं डाल सकता है।

 

खरगे ने पीएम को लेकर कही ये बात 

खरगे ने कहा कि खबरों से संकेत मिलता है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आखिरकार मणिपुर को की स्थिति पर मोदी से बातचीत की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 55 दिनों से मणिपुर पर एक भी शब्द नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि हर भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के मणिपुर हिंसा मामले पर बोलने का इंतजार कर रहा है। खरगे ने कहा कि अगर वास्तव में प्रधानमंत्री मोदी मणिपुर को लेकर चिंतित हैं तो उन्हें मुख्यमंत्री को बर्खास्त करना चाहिए।

 

मणिपुर हिंसा में अब तक 100 लोगों की मौत 

बता दे कि मणिपुर में मैतई और कुकी समुदाय के बीच जातीय हिंसा में अब तक 100 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। मणिपुर हिंसा मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र की मोदी सरकार और खास कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रही है। कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि पीएम नरेंद्र मोदी मणिपुर हिंसा मामले पर चुप है और उन्होंने मणिपुर को उसकी हालत पर छोड़ दिया है।

Exit mobile version