खालिस्तानियों की घटिया हरकत: अमेरिका में भगवंत मान के बच्चों को कर रहे परेशान, बेटी के साथ की गाली-गलौज और…

Khalistan America

खालिस्तान इस वक्त बौखलाए हुए हैं। अमृतपाल सिंह पर शिंकजा कसता देख विदेशों में बैठे खालिस्तानियों में खलबली मची हुई है। यही वजह है कि ये अब बच्चों को तंग करने पर उतारू हो गए हैं। अमेरिका में बैठे खालिस्तानी पंजाब के सीएम भगवंत मान के बच्चों को निशाना बना रहे हैं। खालिस्तानी समर्थकों ने भगवंत मान की बेटी के साथ गाली-गलौज की और उनको धमकी भी दी है। यहां आपको बता दें कि मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ग्रेवाल अपने बच्चों के साथ अमेरिका में ही रहती हैं।

हाथ लगा बेटी का फोन नंबर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खालिस्तानियों ने भगवंत मान की बेटी सीरत कौर मान को फोन पर उनको भद्दी-भद्दी गालियां दी हैं। इसको लेकर उनकी एक पारिवारिक वकील हरमीत कौर बराड़ ने अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि ये लोग गंदी-भद्दी शब्दावली का प्रयोग कर, गालियां निकाल कर खालिस्तान को हासिल कर लेंगे। उन्होंने पूछा कि क्या बच्चों को धमकाकर और गाली देकर खालिस्तान बन जाएगा?

यह भी पढ़ें: अमृतपाल का खतरनाक प्लान: खालिस्तान का झंडा, करेंसी तक कर लिए थे तैयार

इसके अलावा खालिस्तानी समर्थकों ने अमेरिका में मान के दोनों बच्चों सीरत कौर मान और बेटे दिलशान की घेराबंदी करने की प्लानिंग भी की है। अमेरिका के एक गुरुघर में गर्मख्यालियों ने घेराबंदी का एक प्रस्ताव पास किया गया है। बताया जा रहा है कि खालिस्तानी समर्थकों ने तीन अलग अलग नंबरों से भगवंत मान की बेटी को फोन किया। इस दौरान गंदी गंदी गालियां निकाली गई। मान की बेटी को जिन नंबरों से फोन आया उनको फिलहाल ब्लॉक किया गया है।

गौरतलब है कि खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ भारत में तेज होती कार्रवाई के चलते इन लोगों को मिर्ची लगी हुई है। अमृतपाल को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं। हालांकि वो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। इस बीच कभी लंदन तो कभी अमेरिका अलग अलग देशों से खालिस्तानियों के प्रदर्शन की खबर लगातार सामने आ रही हैं।

Exit mobile version