Khalistan : खालिस्तानी आतंकी गुरपतवन्त सिंह पन्नू की अब खैर नहीं, उसके खिलाफ अहमदाबाद साइबर सेल में एफआईआर दर्ज

Gurpatwant Singh Pannu

Gurpatwant Singh Pannu

Khalistan : खालिस्तानी आतंकी गुरपतवन्त सिंह पन्नू की अब खैर नहीं। वर्ल्ड कप को निशाना बनाने की दी धमकी देने वाले इस आतंकी के खिलाफ अहमदाबाद साइबर सेल में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। आपको बता दें कि पन्नू ने कुछ दिन पहले क्रिकेट वर्ल्ड को लेकर एक धमकी भरा मैसेज दिया था। पन्नू ने कहा था कि क्रिकेट विश्व कप को ‘विश्व आतंक कप’ में बदल देंगे। अब उसी को लेकर कार्यवाई करते हुए भारत की साइबर सेल ने बड़ा कदम उठाया है।

पन्नू ने भारत-पाकिस्तान मैच पर हमला करने की दी थी धमकी

दरअसल, पन्नू ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान मैच में गड़बड़ी फैलाने की धमकी दी थी। पन्नू ने प्री-रिकॉर्डेड मैसेज भेजकर वीडियो में कहा था कि पीएम मोदी आप शहीद निज्जर की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं और सिख फॉर जस्टिस इस हत्या का बदला लेगा। गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा था कि 14 अक्तूबर को अहमदाबाद में होने वाले वर्ल्ड कप का मैच हमारा टारगेट होगा। पन्नू ने इससे पहले भी 15 अगस्त और जी 20 को लेकर धमकियां जारी की थी, तब दिल्ली पुलिस ने कुछ लोगों को अरेस्ट किया था। पन्नू ने धमकी भरे मैसेज में भारत-पाकिस्तान मैच को निशाना बनाने की बात कही है।

अहमदाबाद साइबर सेल में एफआईआर हुई दर्ज

ये FIR साइबर क्राइम ब्रांच के सब-इंस्पेक्टर एच एन प्रजापति ने दर्ज करायी है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि कई लोगों को एक फोन नंबर से पहले से रिकॉर्ड धमकी भरा मैसेज मिला है। FIR में कहा गया है कि पन्नून सिखों और देश के दूसरे कम्युनिटी के बीच डर एवं दुश्मनी पैदा करने की कोशिश कर रहा है। वह देश में आतंकवादी एक्टिविटीज में शामिल है। आपको बता दें कि पन्नू को भारत ने 2020 में आतंकवादी के रूप में नामित किया था। बताया जा रहा है कि वह इस समय अमेरिका में है।

खालिस्तानियों ने निकाली पूर्व PM इंदिरा गांधी की हत्या वाली झांकी, भड़के जयशंकर ने दे डाली चेतावनी

Exit mobile version