KGF-2, RRR को पीछे छोड़ अब हिंदी में भी धमाल मचा रहा है ये साउथ मूवी, कमाई 100 करोड़ के पार

Kantar blog image

साउथ सिनेमा में कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ धूम मचा रही है। लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जो भी इस मूवी को देख रहा है वो फैन हो जा रहा है। फिल्म को इसकी यूनिक कहानी और जबरदस्त स्टोरीटेलिंग के लिए सराहा जा रहा है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी से लेकर म्यूजिक और एक्शन सीन्स तक की तारीफें हो रही हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल दिखा रही है।

ऑडियंस का शानदार रेस्पोंस मिलने के बाद इसे हिंदी भाषा में भी रिलीज़ करने की मांग तेज होने लगी। इसी को देखते हुए मेकर्स ने इसे हिंदी में भी रिलीज़ करने का फैसला किया। 14 अक्टूबर को यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज़ कर दी गयी। कहा जा रहा था कि इस फिल्म में इतना दम है कि यह हिंदी में भी अच्छी कमाई करेगी।

यह फिल्म कन्नड़ भाषा में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म है। 16 करोड़ में बनी यह फिल्म अब तक 75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। होम्बले प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म कई बड़े मूवी को पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को फिल्म के हिंदी वर्जन ने 1 करोड़ 45 लाख रुपये का बिजनेस किया है। दूसरे दिन, कारोबार अच्छे मार्जिन में बढ़ा और यह संख्या 2.25-2.50 करोड़ रुपये के दायरे में थी। यह आंकड़ा फिल्म के ओपनिंग डे बिजनेस से भी ज्यादा है। इतना तो साफ है कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का अच्छा खासा फायदा  मिल रहा है। फिल्म ने अब तक देश की ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘केजीएफ’ (KGF) और ‘आरआरआर’ (RRR) को मात दे दी है, फिल्म को IMDB पर 9.7  की रेटिंग मिली है।

Exit mobile version