इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने केएल राहुल पर कसा तंज, कहा-“उसकी बैटिंग देखना सबसे बोरिंग चीज”

kevin pietersen on kl rahul

अगर हम कहें कि KL राहुल की चर्चा जितनी होती है उतनी तो किसी बड़े स्टार की भी नहीं होती, तो ये कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। जी हां, ये कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते हैं जिससे सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की भरमार लग जाती है और कई दफा तो कुछ ना करके भी ये दुनियाभर की सुर्खियां बटोर लेते हैं। कभी दूसरे खिलाड़ी की जगह खा लेने, तो कभी अपनी परफॉर्मन्स को लेकर ये सोशल मीडिया पर छाए रहते है। कुल मिलाकर ये खुद को ज्यादा देर तक अपने आप को लाइमलाइट में आने से रोक नहीं पाते हैं।

पावरप्ले में राहुल की बैटिंग देखना सबसे बोरिंग चीज- केविन पीटरसन

कल के मैच के बाद एक बार फिर से केएल राहुल सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन आईपीएल के मौजूदा सीजन में राहुल के प्रदर्शन से खुश नहीं है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि पावरप्ले में राहुल की बैटिंग देखना सबसे बोरिंग चीज है। राहुल पावरप्ले में तेजी से रन नहीं बना पा रहे हैं। शुरुआती छह ओवरों में उनकी धीमी बल्लेबाजी कई दफा लखनऊ सुपर जाइंट्स के हार की वजह बन जाती है। बुधवार यानी कल खेले गए मुकाबले में लखनऊ के कप्तान राहुल ने पॉवरप्ले में कम रन बनाए। इसे देखकर पीटरसन ने राहुल पर आश्चर्यजनक रूप से हमला किया।

पीटरसन के इस बयान के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीटरसन ने आईपीएल कमेंट्री के दौरान कथित तौर पर कहा कि केएल राहुल को बल्लेबाजी करते देखना अब तक की सबसे बोरिंग चीज है।” पीटरसन के इस बयान के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। उनके बयान में कुछ हद तक सच्चाई भी है। राहुल शुरुआती छह गेंद पर तो खाता भी नहीं खोल पाए। उनके सामने ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर में एक भी रन नहीं दिया। राहुल पावरप्ले में 19 गेंद पर 19 रन ही बना सके। हालांकि राहुल की टीम उस मैच को जीतने में सफल रही लेकिन उनकी खुद की प्रदर्शन को लेकर बातें लगातार हो रही हैं।

Exit mobile version