Kane Williamson: “हार्दिक पांड्या के पास कमाल की एनर्जी……” प्रेस कांफ्रेंस में केन विलियमसन ने कही बड़ी बात

Kane Williamson

Kane Williamson: आईपीएल के आगामी सीजन में केन विलियमसन गुजरात टाइटंस के साथ खेलते हुए नजर आएंगे। फ्रेंचाइजी ने मिनी ऑक्शन में 2 करोड़ रुपये में अपने टीम में शमिल किया था। आईपीएल शुरू होने में 2 दिन से भी कम का समय बचा हुआ है। मैच से पहले बुधवार को टीम के साथ जुड़े केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। इसमें उन्होंने कई बातें बोली। इस आर्टिकल में हम इसी के बारे में जानेंगे।

केन विलियमसन ने कहा कि हार्दिक पांड्या मेहनती हैं और उनमें गजब की ऊर्जा है। वह पिछले कुछ वर्षों से भारतीय टी20 टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। केन हार्दिक के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि उनकी कप्तानी में इसी स्तर की सफलता जारी रहेगी। उन्होंने कहा-

Kane Williamson

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बातें

“हार्दिक हार्ड वर्क करते हैं। उनके पास कमाल की एनर्जी है। पांड्या पिछेल कुछ सालों से भारतीय टी20 टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उनके साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं। टिम साउदी की कप्तानी में खेलने के दौरान मैंने अपने क्रिकेट को एन्जॉय किया। वही, हार्दिक की कप्तानी में जारी रखेने की कोशिश करूंगा।”

गुजरात में अपने रोल के बारे में केन विलियसमन ने कहा, “टीम प्रबंधन जो रोल देगा, उसके हिसाब से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश रहेगी। हमेशा टीम द्वारा दिए गए रोल को निभाने की कोशिश करूंगा। आईपीएल खेलने का आपना एक अलग अनुभव है। हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।”

टीम को स्थिरता देने में करेंगे मदद

बता दें कि विलियमसन पिछले साल हैदराबाद टीम के कप्तान के तौर पर सफल नहीं रहे थे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें जाने देने का फैसला किया और फिर उन्हें आईपीएल-2023 की नीलामी में गुजरात टाइटन्स ने खरीद लिया। विलियमसन के आने से गुजरात को एक ऐसा बल्लेबाज मिलेगा जो टीम को एक छोर से खेल पर नियंत्रण करने में मदद कर सकता है, जबकि अन्य बल्लेबाजों को खेलने के लिए अधिक जगह दे सकता है। इससे टीम को स्थिर रहने में मदद मिलेगी।

 

Exit mobile version