सिसोदिया को याद कर भावुक हुए केजरीवाल, बीजेपी ने बताया ड्रामा

Kejriwal was got emotional

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। दरअसल, दिल्ली के बवाना इलाके दरियापुर गांव में सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्कूल स्पेशलाइज एक्सीलेंस का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया और इस दौरान वे मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हो गए। इसका वीडियो जब आप सामने आ गया है तो इसको लेकर भाजपा ने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने इसको लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है और इसे केजरीवाल का ड्रामा करार दिया है।

 

कपिल मिश्रा ने बताया ड्रामा

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा ” सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में केजरीवाल अपने शीशमहल में और आप कार्यकर्ताओं के सामने रोने का ड्रामा। बहुत घटिया एक्टिंग है केजरीवाल जी। अगर केजरीवाल को सच में मनीष सिसोदिया की चिंता है तो सीबीआई और ईडी के सामने खुद आकर अपने अपराध स्वीकार कर लेने चाहिए। सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने तो सब कुछ केजरीवाल के इशारे पर भी किया है।” बता दें कि भाजपा ने अरविंद केजरीवाल की नौटंकी करार दिया है। सीएम केजरीवाल ने स्कूल के उद्घाटन के दौरान कहा कि मनीष सिसोदिया ने इसकी शुरुआत की थी। उनका सपना था। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मनीष सिसोदिया का सपना था कि सभी बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले, लेकिन बीजेपी ने इतने अच्छे आदमी को जेल में डाल दिया है।

 

केजरीवाल बोले – जेल से बाहर आएंगे सिसोदिया

इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल यह भी कहते हैं कि अगर वह अच्छे स्कूल ना बना रहे होते और शिक्षा ठीक ना कर रहे होते तो आज जेल में नहीं होते। अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान यह भी कहा कि हमें मनीष सिसोदिया के सपने पूरे करने होंगे। साथी सीएम केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि बहुत ही जल्द मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आएंगे। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल के इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने इसे ड्रामा करार दिया है और कहा है कि केजरीवाल को ड्रामा छोड़कर दिल्ली के विकास पर ध्यान देना चाहिए।

 

Exit mobile version