राजस्थान के चुनावी मैदान में उतरी AAP, जयपुर में केजरीवाल ने फूंका बिगूल, बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर बरसे

ARVIND KEJRIWAL IN RAJASTHAN

राष्ट्रीय पार्टी बनने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी अब राजस्थान चुनाव के मैदान में भी उतर आई है। इस साल के अंत में राजस्थान के विधानसभा चुनाव होंगे, जिसमें बीजेपी और कांग्रेस को आम आदमी पार्टी को टक्कर देने की कोशिश कर रही है। आज यानी 13 मार्च को आम आदमी पार्टी ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया। इसके लिए AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी जयपुर पहुंचे। आप ने जयपुर में सांगानेरी गेट से अजमेरी गेट तक तिरंगा यात्रा निकाली।

हर सीट पर चुनाव लड़ेगी AAP

अपने इस दौरे के दौरान केजरीवाल कांग्रेस और बीजेपी को जमकर घेरते हुए नजर आए। केजरीवाल ने कहा कि दोनों पार्टियों (कांग्रेस-BJP) ने मिलकर राज्य का कबाड़ा कर दिया। कांग्रेस ने 48 और बीजेपी ने 18 साल यहां राज किया है। बीजेपी और कांग्रेस ये नहीं कह सकती कि उनको जनता ने मौका नहीं दिया, इसलिए अब आम आदमी पार्टी मैदान में उतरी है।

केजरीवाल ने इस दौरान राजस्थान की जनता से कहा कि थोड़ा इंतेजार कीजिए, सभी चेहरे सामने आएंगे। आम आदमी से अच्छे लोग जुड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि आम आदमी पार्टी राजस्थान की हर सीट पर चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़ें: “केजरीवाल सबसे बड़े घोटालेबाज, बच्चों की पढ़ाई में भी…” जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने फिर फोड़ा ‘लेटर बम’

जनसभा में केजरीवाल ने ये भी कहा कि मैंने सुना है कि वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत में अच्छी दोस्ती है। अगर गहलोत पर आंच आती है, तो वसुंधरा इसके उनके लिए पूरी पार्टी को खड़ी कर देती है। जब बीजेपी राजे पर कार्रवाई करती है, तो गहलोत ने कांग्रेस उनके लिए खड़ी कर दी।

वीरांगनाओं के प्रदर्शन मुद्दे पर सरकार को घेरा

राजस्थान में पुलवामा हमले में शहीद की विधवाओं के प्रदर्शन पर भी केजरीवाल ने आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि सैनिकों के परिवार ने जब कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की तो उनके साथ बदसलूकी हुई, जो नहीं होना चाहिए था। दिल्ली में हम शहीदों के परिजनों को एक करोड़ रुपये देते हैं। वहीं देवर की नौकरी की मांग पर वे बोले कि वीरांगनाओं के पति ने देश के लिए अपनी शहादत दी है। शहीद के परिवार से किसी को नौकरी देनी ही है, तो इसमें आखिर गलत क्या है?

इस दौरान केजरीवाल ये भी कहते नजर आए कि कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर सेटिंग कर रखी है। चुनाव से पहले ये एक दूसरे पर घोटालों के आरोप लगाते हैं, लेकिन जब चुनाव खत्म हो जाते हैं तो किसी पर कार्रवाई नहीं होती। लेकिन हमारी सेटिंग को जनता के साथ है। हम दोनों मोसेरे भाई की पोल खोलेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री इस दौरान ये भी कहते नजर आए कि सिसोदिया को जेल इसलिए भेजा गया, क्योंकि वो गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा दिला रहे थे।

यह भी पढ़ें: राजनीति के लिए बच्चों का इस्तेमाल कर रही AAP! जानिए NCPCR ने क्यों भेजा नोटिस ?

Exit mobile version