Kavya Maran-Rajinikanth : रजनीकांत से नहीं देखी जाती IPL में काव्या मारन की उदासी, कहा-“…देखकर मुझे काफी बुरा लगा”

Kavya Maran-Rajinikanth

Kavya Maran-Rajinikanth

Kavya Maran-Rajinikanth : आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम सनराईजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के द्वारा एक गुरु मंत्र मिला है। उन्होनें बताया है कि कैसे एसआरएच आईपीएल में चैंपियन बन सकती है। हालांकि, 2016 में SRH ने चैंपियन बन कर दिखाया था, लेकिन उसके बाद से टीम लगातार संघर्ष करती हुई नजर आती है। दरअसल, हाल ही में किसी प्रोग्राम में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से हैदराबाद टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर सवाल किया तो रजनीकांत ने कहा कि “कलानिधि मारन को सनराइजर्स हैदराबाद टीम में अच्छे खिलाड़ियों को रखना चाहिए। आईपीएल के दौरान टीवी पर काव्या को इस तरह देखकर मुझे  काफी बुरा लगा।”

कई सीनियर खिलाड़ियों को निकालने के बाद भी नतीजा वही

आईपीएल के 15वें सीजन के निराशाजनक प्रदर्शन से परेशान हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट ने स्टार ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर डेविड वार्नर से लेकर स्टार कीवी बल्लेबाज केन विलियमसन को टीम से निकाल कर युवा इंग्लिश हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लाशेन और ऐडन मारक्रम जैसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। लेकिन मारक्रम की अगुवाई में आईपीएल 2023 खेलते नजर आई हैदराबाद के लिए कुछ नहीं बदला।

Kavya Maran-Rajinikanth

आईपीएल 2023 में प्रदर्शन बेहद खराब

बता दें कि टीम में स्टार खिलाड़ी होने के बावजूद एसआरएच लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में फ्लॉप रही है। आईपीएल 2023 में तो हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही थी। वह 14 में से सिर्फ 4 मैच जीतने में सफल हो पाए थे। पिछले तीन साल से हैदराबाद प्लेऑफ के लिए क्वालिफाइ भी नहीं कर पाई है। आईपीएल के दौरान टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से हताश हैदराबाद फ्रेंचाइजी की मालकिन काव्या मारन की निराश चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया से लेकर टीवी पर जमकर छाई थी। काव्या ने आखिरी लीग मुकाबलों में टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम आना तक छोड़ दिया था। काव्या को ऐसे देख साउथ के दिग्गज एक्टर रजनीकांत का दिल भर आया। इसके बाद यह बयान सामने आया है।

Exit mobile version