साउथ की फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं कैटरीना, इस फिल्म को लेकर कहीं ये बात

Tollywood blog image

Katrina Kaif : बॉलीवुड में कैटरीना कैफ को उम्दा अभिनेत्री माना जाता हैं, उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने काम से अपनी पहचान बनाई है। बता दें कि वो बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान जैसे कई बड़े बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ उन्होंने काम किया है। हालही में उन्होंने विकी कौशल के संग साथ फेरे भी लिए हैं। तभी से दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रहीं है।

कैटरीना फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो हॉरर-कॉमेडी पर आधारित है। विक्की के साथ शादी के बाद कैटरीना की ये पहली फिल्म है, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर नजर आएंगे। 4 नवंबर, 2022 को यह फिल्म सिनेमाघरों में आएंगी, इस मूवी को एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया हैं।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि वह साउथ फिल्में करना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर कभी कोई शानदार स्क्रिप्ट होती है, जिसमें मजबूत किरदार हो, तो भाषा मेरे लिए कोई बाधा नहीं होगी। हालांकि कैफ ने साउथ की कुछ फिल्मों में काम किया हैं, जिसमें तेलुगु फिल्म मल्लीस्वरी और अल्लारी पिडुगु एवं मलयालम फिल्म बलराम बनाम थरदास शामिल है। इसके अलावा उन्होंने मणिरत्नम और पोन्नियिन सेलवन-1 की भी खूब तारीफ की।

Exit mobile version