Katrina Kaif: आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण संग अपने रिश्ते को लेकर कैटरीना कैफ ने की बात, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आए दिनों सुर्खियो में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने पिछले 20 सालों में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीं हाल ही में वे फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैटरीना पहली बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति संग स्क्रीन शेयर की थी।

कैटरीना ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की हैं। हालांकि एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में छाई रही है। दरअसल कैटरीना और दीपिका ने अपनी जिंदगी में अलग-अलग समय पर रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं।

रणबीर की वजह से दीपिका-कैटरीना के बीच असहजता को वह लंबे समय पहले ही दूर कर चुकी हैं। एक बातचीत के दौरान कैटरीना से एक बार आलिया के साथ दोस्ती और दीपिका के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया, जिस पर अभिनेत्री  ने खुलकर बात की थी। बता दें कि रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग साल 2022 में शादी रची ली थी और अब वो एक बेटी के पिता हैं।

कैटरीना ने कही थी ये बात

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कैटरीना ने कहा, ”यह इस एहसास से आता है कि यह चीजें मायने नहीं रखतीं। अपने अंदर नाराजगी या गुस्सा बनाए रखने से स्थिति में कोई सुघार नहीं आएगा। यहां आपकी सोच सीमित हो जाती है, लेकिन मैं इंसान हूं। हां, मुझे बुरा लगता है, मैं रोती हूं।

मैं बेकार महसूस कर रही हूं। और फिर, मैं वापस उठती हूं और कहती हूं, कि सब ठीक है। कुछ आ रहा है, कुछ आ रहा है। जहां तक दीपिका के साथ असहज रिश्ते की बात है तो मुझे अब हमारे बीच कोई दुश्मनी या असहजता महसूस नहीं होती। मुझे उसे जाने देने में खुशी महसूस हुई।”

दीपिका और रणबीर 2009 में अलग हो गए थे, जिसके बाद रणबीर ने कैटरीना को डेट करना शुरू किया। 2009 से 2016 तक रणबीर-कैटरीना ने एक-दूसरे को डेट किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर का परिवार कैटरीना को ज्यादा पसंद नहीं करता था, जिसके चलते दोनों अलग हो गए थे।

दीपिका और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में नजर आई थी कैटरीना

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ साल 2018 में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी के रिसेप्शन में भी शामिल हुई थीं। दीपिका ने उन्हें अपने मुंबई रिसेप्शन में बुलाया था। कैटरीना ने इसका खुलासा करते हुए कहा था, ”मेरे लिए, बस यही महत्वपूर्ण है कि वह आईं और मुझे इन्वाइट किया। मुझे वो हमेशा से पसंद रही हैं। काम के प्रति उनका लगाव देखकर मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। मैंने उनके साथ अपनी शांति बना ली।”

Exit mobile version