Kartik Aaryan: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं कार्तिक आर्यन, लग्जरी गाड़ियों का भी है शानदार कलेक्शन

Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

ये फिल्म भूल भुलैया का तीसरा भाग हैं। बात दें कि की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर बंपर कमाई की थी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आई थी। वहीं अब लोग इस के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। हालांकि कार्तिक ने अपने 12 साल के करियर में काफी उतार चाढ़ाव देखा है, लेकिन आज को करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं।

कर्तिक आर्यन है इतने करोड़ के मालिक

आपको बता दें कि बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय का असली नाम कार्तिक तिवारी है। अभिनेता ने फिल्मों में आने से पहले अपना नाम कार्तिक आर्यन रख लिया था। कार्तिक का जन्म मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। कार्तिक ने डी वाय कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग नवी मुम्बई से बॉयोटेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की डिग्री ली है।

अभिनेता ने इंजीनियरिंग छोड़कर अभिनय में अपनी किस्मत अजमाई और आज बी टाउन के सफल कलाकारों में शामिल हैं। वहीं एक्टर की संपत्ति के बारें में बात करें तो कार्तिक एक फिल्म के लिए लगभग 5 से 7 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं, लेकिन भूल भुलैया 2 के लिए कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा ली थी। इसके अलावा एक्टर ब्रांड प्रमोशन से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। रिपोर्टस के मुताबिक कार्तिक की नेटवर्थ 40 करोड़ रुपए हैं।

महंगी गाड़ियों के शौकीन है कर्तिक आर्यन

गौरतलब है कि एक्टर के कार कलेक्शम की बात करें तो कार्तिक लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। उनके पास एक नहीं कई महंगी गाड़ियां हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कार्तिक आर्यन के कार के कलेक्शन में साढ़े चार करोड़ रुपये की लैंबोर्गिनी शामिल है, जिसे उन्होंने इटली से एयरलिफ्ट कराया था।

कार्तिक ने इटली से कार को मंगवाने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त खर्च किए थे। उनके पास बीएमडब्ल्यू और 44 लाख रुपये की एक मिनी कूपर भी है। साथ ही रॉयल एनफील्ड बाइक भी है।

 

Exit mobile version