Shehzada Twitter Review: कार्तिक की ‘शहजादा’ हुई रिलीज, ओपनिंग डे पर कैसा रहा हाल, देखें पूरी रिपोर्ट

Shehzada Twitter Review

Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) आज यानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इससे पहले कार्तिक आर्यन को ‘भूल भूलैया 2’ में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था। एक्टर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं अब सबकी नजरें शहजादा पर टीकी हुई हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ऐसे में ओपनिंग डे पर फिल्म का कैसा रहा हाल, ये जानने के लिए सभी बेताब होंगे। तो आइए जानते हैं शहजादा देखकर फैंस का क्या रहा रिएक्शन?

कार्तिक ने फिल्म के लिए की जमकर मेहनत

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन काफी लंबे समय से अपने इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। एक्टर देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे थे। यहां तक की फिल्म के प्रमोशन में चार चांद लगाने के लिए बीते दिनों मेकर्स ने ‘शहजादा’ का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफ पर भी चलवाया था। ऐसे में जाहिर है कि कार्तिक अपनी इस फिल्म को सक्सेस दिलाने के लिए भरपूर मेहनत कर रहे थे। शहजादा का निर्देशन डेविड धवन को बेटे रोहित धवन ने किया है, वहीं फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो शहजादा में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे कलाकारों की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। ऐसे में फिल्म का दर्शकों पर क्या असर रहा?

#Shehzada is a really fun filmmm!! I was doubtful before because Kartik is doing Allu Arjun sir's role but he has done total justice 🙌🏻 Maza bohot aaya 👍🏻 pic.twitter.com/gdYaIHe17z

— 🅰KSH🅰Y_KUMAR / SRH🧡 (@AkshayDhfaa) February 17, 2023

https://twitter.com/ridhamm__/status/1626440940876603393?s=20

When it comes to entertainment – no one better than our #Shehzada 👑 @TheAaryanKartik #KartikAaryan ❤️❤️❤️ https://t.co/j9QefNbbGk

— Kartik Aaryan Fandom (@KartikAaryanFan) February 17, 2023

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही ‘शहजादा’

दरअसल, कार्तिक की मेहनत रंग लाई है और ‘शहजादा’ को ओपनिंग डे पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शक शहजादा और कार्तिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जहां एक यूजर ने लिखा, ‘शहजादा एक मजेदार फिल्म है…मुझे डाउट हो रहा था कि क्योंकि कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने किरदार को लेकर न्याय किया है’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कार्तिक अनस्टॉपेबल हैं। कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर कर दिखाया और उन्होंने इस कैरेक्टर को अपना खुद का स्टाइल दिया है। फिल्म में परेश रावल और कार्तिक आर्यन ने बेशक शो जीत लिया।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जब एंटरटेनमेंट की बात आती है तो हमारे शहजादा यानी कार्तिक आर्यन से अच्छा कोई नहीं है।‘ इसके अलावा और भी कई यूजर्स कार्तिक और फिल्म की खूब सराहना किए जा रहे हैं।

Exit mobile version