‘फ्रेडी’ के बाद साउथ की फिल्मो में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन

kartik aaryan

kartik aaryan

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म बीते 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। ‘फ्रेडी’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोगों को कार्तिक आर्यन की एक्टिंग पसंद आ रही है। वहीं, कार्तिक आर्यन के पास कई और फिल्में हैं जिस कारण अब वह अपनी अगली फिल्मों की तैयारियों में जुट गए हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने बताया है कि वे किन भाषाओं की फिल्मों में काम करना चाहते हैं। जिसमे उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा जताई है। बता दे कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ साउथ की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का रीमेक है। इस फिल्म में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन नजर आए थे।

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन करना चाहते हैं तेलुगू या तमिल फिल्म में काम

कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू के दौरान बताया, कि वह नहीं चाहते कि फिल्ममेकर्स उनके अलावा किसी और को देखें और उन्हें लगता है कि वह उस मुकाम तक पहुंच रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगले साल लोग सिर्फ उन्हीं को देखेंगे। किसी और भाषा में फिल्म करने के सवाल के पर कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मैं किसी भी भाषा में फिल्में करने के लिए तैयार हूं लेकिन ये बात पूरी तरह से स्क्रिप्ट पर निर्भर करती है। लेकिन मैं एक तेलुगू या तमिल फिल्म करना पसंद करूंगा।’ मैं फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए फिल्ममेकर्स को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि फिल्म में कोई और मुझसे बेहतर भूमिका नहीं निभा सकता था।’ इसके बाद से कार्तिक आर्यन के फैंस को ने अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें किसी साउथ की फिल्म में कास्ट कर लिया गया है।

kartik aaryan

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता बनने का है सपना

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। एक्टक ने कहा कि वो हमेशा से ही नंबर वन एक्टर बनने का सपना देख रहे है और बॉलीवुड में खुद के दम पर अपनी पहचान बनाना चाहते थे। कार्तिक फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बनना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि वह धीरे- धीरे उस मुकाम तक पहुंच रहे हैं।

कार्तिक की आने वाली फिल्में

हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रेडी’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया है। इस फिल्म में उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला भी हैं। अभिनेता की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ‘शहजादा’, फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, फिल्म ‘आशिकी 3’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे।

Exit mobile version