Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘शहजादा’ को बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम, प्रोड्यूसर बन छोड़ी अपनी फीस

Kartik Aryan

Kartik Aryan

Kartik Aaryan: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। एक्टर के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस फिल्म पर अब कठिनाइयों के बादल मंडरा रहे हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि कार्तिक को भी अपनी इस फिल्म की वजह से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं।

खबरें हैं कि एक्टर की फिल्म फाइनेंशियल दिक्कतों की वजह से मुश्किल में फंस गई है और इस संकट से फिल्म को निकालने के लिए कार्तिक को अपनी फीस तक छोड़नी पड़ी है। इसी के साथ वो फिल्म के एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी बन गए हैं।

कार्तिक ने छोड़ी अपनी फीस

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की फिल्म शहजादा पर संकट के बादल मंडराते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में फिल्म की डूबती नैया को पार लगाने के लिए कार्तिक को एक बड़ा कदम उठाना पड़ा, जिसकी वजह से वो अपने करियर के शुरुआती सालों में ही प्रोड्यूसर बन गए हैं। वैसे तो इस बात से खुशी होनी चाहिए लेकिन फिल्म पर पड़़े इस मुश्किल को लेकर कार्तिक को फीस तक छोड़नी पड़ी है और प्रोड्यूसर बन उन्होंने अपने करियर में काफी बड़ा दाव खेला है। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से कार्तिक को ये कदम उठाना पड़ा?

कार्तिक ने लिया फिल्म को बचाने का दारोमदार

रिपोर्ट की मानें तो, कार्तिक आर्यन का शहजादा फिल्म के लिए प्रोड्यूसर बनना, एक अचानक होने वाले हादसे जैसा है। कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म शहजादा इन दिनों फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रही है और अगर ऐसे वक्त में कोई आगे नहीं आता तो ना चाहते हुए भी मजबूरन शायद फिल्म को बंद करना पड़ता। फाइनेंशियल क्राइसिस की वजह से फिल्म के प्रोडक्शन पर भी असर पड़ सकता था। ऐसे में कार्तिक ने ये फैसला लिया।

कार्तिक बने शहजादा के प्रोड्यूसर

कार्तिक ने फाइनेंशियल क्राइसिस की बात सुनकर अपनी फीस छोड़ने की बात कही तो प्रोड्यूसर्स को ख्याल आया कि कार्तिक अगर अपनी फीस छोड़ने को तैयार हैं ही तो क्यों ना वो प्रोड्यूसर ही बन जाएं। जिसके बाद कार्तिक ने भी इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया। लेकिन करियर के शुरुआत में प्रोड्यूसर बनना कार्तिक के लिए अब नुकसानदायक भी हो सकता है।

Exit mobile version