Kartik Aryan ने दी अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकारी, कहा- ‘मैं तैयार हूं…’

Kartik Aryan Reveals His Next Project

Kartik Aryan: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में भी शुमार हैं। एक्टर इन दिनों अपने करियर में जमकर सफलता हासिल कर रहे हैं। साल 2022 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भुल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की जबरदस्त सफलता ने उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए थे। भले ही उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को दर्शकों का उतना प्यार ना मिल पाया हो, लेकिन इससे उनकी पॉपुलैरिटी पर जरा भी असर नहीं पड़ा है। वहीं इसके बाद अब एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट में भी जुट गए हैं। इस बीच हाल ही में कार्तिक ने अपने अगले मिशन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

अगले मिशन के लिए तैयार हैं कार्तिक आर्यन

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकारी साझा की है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसपर ‘प्रोटीन पुलिस’ लिखा हुआ है। साथ ही एक पुलिस की आईडी पर उनकी तस्वीर भी नजर आ रही है। आपको बता दें कि प्रोटीन पुलिस में कार्तिक एक स्पेशल एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने अगले मिशन के लिए तैयार हूं।‘ हालांकि एक्टर ने इस पोस्ट के साथ ये नहीं बताया है कि ये प्रोजेक्ट कोई ऐड शूट है या फिर फिल्म।

Ready for my next mission 👮🏼#ProteinPolice 😎 pic.twitter.com/meCt5aGwCp

— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) March 24, 2023

फैंस ने दी बधाई

भले ही कार्तिक ने इस प्रोजेक्ट पर पूरा खुलासा ना किया हो, लेकिन प्रोजेक्ट से उनका लुक देखकर ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें इस अगले प्रोजेक्ट के लिए बधाई दे रहे हैं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘यस, हम आपके अगले मिशन के लिए हमेशा तैयार हैं’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कार्तिक आर्यन आपके अगले मिशन के लिए ऑल द बेस्ट’। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शहजादा ऑफ ब्रांड्स’।

इस फिल्म में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘शहजादा’ हाल ही में रिलीज हुई थी, जो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु (Ala Vaikunthapurramuloo) की हिंदी रीमेक थी। हालांकि उनकी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब ना हो सकी। वहीं इसके अलावा अब कार्तिक अगली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग रोमांटिक फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) में नजर आएंगे। फैंस को उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version