Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- “प्लीज दिमाग का यूज कीजिए…”

करिश्मा तन्ना ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Karishma Tanna: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबरें आ रही है कि वो प्रेग्नेंट हैं। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने पति के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही थी। इस वीडियो के बाद से ही फैंस करिश्मा के प्रेग्नेंट होने कयास लगाने लगे थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस पर चुप्पी तोड़ी है।

क्या प्रेग्नेंट है करिश्मा तन्ना?

बता दें कि इस महिने की शुरुआत में एक्ट्रेस को अपने पति वरुण बंगेरा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर निकलते टाइम पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया, जिसमें एक्ट्रेस बार-बार अपने पेट पर हाथ लगा रही और उसे देखकर ये लग रहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं। वहीं एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, “उस दिन मैंने बहुत ज्यादा खा लिया था। इसलिए मैं चलते-चलते अपना पेट रब कर रही थी और सभी को ये लगने लगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं। फिर जब मैंने ये खबरें तो मुझे काफी हंसी आई थी. प्लीज अपने दिमाग यूज कीजिए। ये क्या अफवाहें हुईं।”

इस शो में दिखेंगी करिश्मा

वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा बहुत जल्द हंसल मेहता के शो ‘स्कूप’ में नजर आने वाली हैं। इस शो में एक्ट्रेस एक पत्रकार का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने कहा कि, “जब मैं इस रोल की तैयारी करते हुए पत्रकारों से बातचीत कर रही थी, तो मुझे एहसास हुआ कि ये बहुत ही ज्यादा मुश्किल है। इसे निभाने के बाद से मेरे मन में पत्रकारों के लिए बहुत सम्मान बढ़ गया है।” बता दें कि करिश्मा के अलावा इस शो में मोहम्मद जीशान अय्यूब, हरमन बवेजा और तनिष्ठा चटर्जी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। ये सीरीज 2 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Exit mobile version