Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर ने किया पुराने दिनों को याद, बोलीं- ‘शाहरुख-काजोल जैसी प्रेम कहानी वाली फिल्में क्यों नहीं बनती’

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनो एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्ता का केंद्र बनी हुई हैं। इस फिल्म में करीना एक  एयर होस्टेस का किरदार निभाती नजर आएंगी। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं इन दिनों करीना अपनी जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना पुराने दिनों को याद करती नजर आई।

पुराने दिनों को याद करती नजर आई करीना

आपको बता दें कि हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘क्रू’ के प्रमोशन के दौरान करीना ने अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का जिक्र किया। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने गीत का किरदार निभाया था। जो लोगों को बेहद पसंद आया था। करीना कहती हैं, ‘देखिए ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्में बार-बार नहीं बनती हैं। आज भी दर्शक ‘गीत’ को याद करते हैं। ‘गीत’ दिल से सोचती थी।

वह किरदार सोशल मीडिया वाले युग से पहले का किरदार है।’ करीना ने आगे बताया, ‘इंटरनेट और सोशल मीडिया वाले इस युग में लोग दिमाग से सोचते हैं। ‘गीत’ आज के युग से पहले की लड़की थी। जेन जी दिमाग से सोचते हैं और जो सही भी है। वैसे सच कहूं तो मुझे काफी अच्छा लगता है दर्शकों को ‘जब वी मेट’ के डायलॉग आज भी याद हैं। यही किसी भी कलाकार के लिए सबसे बड़ी बात होती है।’

तब्बू और कृती भी है इस फिल्म का हिस्सा

गौरतलब है कि क्रू में करीना के अलावा तब्बू और कृती भी लीड रोल में नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है। करीना बॉलीवुड के पुराने दिनों को याद करते हुए कहती हैं, ‘अब क्यों नहीं लोग लव-स्टोरी बनाते हैं। मैं शाहरुख खान और काजोल की फिल्मों को मिस करती हूं। पता नहीं प्रेम कहानियों वाली फिल्में कहां खो गई हैं।

Exit mobile version