Kareena Kapoor: करीना कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, लोग देते थे शादी ना करने की सलाह

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनो एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। करीना अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं।

एक्ट्रेस ने साल 2012 में सैफ अली खान संग शादी रचाई थी। हालांकि सैफ कि यह दूसरी शादी थी। करीना से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी। फिलहाल, अब सैफ और करीना एक-दूजे के साथ बेहद खुश हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि करीना जब सैफ से निकाह करने जा रही थीं, तब उन्हें किसी ने सैफ से शादी को लेकर वार्न किया था।

करीना ने किया बड़ा खुलासा

आपको बात दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बेबो ने सैफ से शादी ना करने की बात को लेकर खुलासा किया। दरअसल, करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ से शादी करने का फैसला किया था, तब कई लोगों ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा था। लोगों का कहना था कि शादी करने से करियर खत्म हो जाएगा। लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी।

करीना ने कहा कि हर एक्ट्रेस का शादी करने का फैसला सही होता है। करीना ने कहा कि जब उन्हें सही लगा तो उन्होंने भी शादी कर ली।करीना ने कहा था, मैं शादी से पहले ही सैफ के साथ लिव इन में रहती थी। इसलिए नहीं कि मैं और सैफ एक-दूसरे के साथ रहकर एक-दूसरे को जज करना चाहते थे, बल्कि इसलिए हम साथ रहते थे क्योंकि हमें काम की वजह से एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं मिलता था। एक वक्त था जब हम लगातार शूटिंग कर रहे थे, उसके बाद यह स्वाभाविक था, उसने मुझसे शादी करने के लिए कहा और बस इतना ही।’

सब देते थे शादी ना करने की सलाह

गौरतलब है कि करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ से शादी करने का फैसला लिया तो सभी उन्हें लगातार सलाह देने लग गए। लेकिन बेबो ने ठान लिया था कि वह सैफ से ही शादी करेंगी। करीना ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया, ”सभी इस तरह से कह रहे थे – शादी मत करना, वरना करियर खत्म हो जाएगा।

फिर मैंने कहा करियर ही खत्म होना ना, जान तो नहीं जाएगी ना। मैं सैफ से प्यार करती थी। मैं इसलिए शादी ना करती क्योंकि मुझे कुछ निर्माता की फिल्मों के ऑफर ना मिलते। तो फिर ऐसा ही सही। बल्कि शादी के बाद तो मुझे कई अच्छी फिल्मों के ऑफर मिले। सैफ भी मुझे अच्छे काम के लिए प्रोत्साहित करते रहते थे। मैं केवल तभी चिड़चिड़ा हो जाती हूं जब हम लंबे समय तक एक-दूसरे को नहीं देख पाते हैं।”

Exit mobile version