Kareena Kapoor Statement: करीना कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, बोली- ‘फिल्में नहीं रहेंगी तो…’

Kareena Kapoor Statement

Kareena Kapoor Statement: बॉलीवुड में इन दिनों बॉयकॉट ट्रेंड का खुमार सा चल रहा हैं। बड़े से बड़े एक्टर्स की फिल्में बॉयकॉट गैंग के निशाने पर आकर उल्टे मुंह पस्त हो जा रही हैं। ऐसे में एक्टर्स से लेकर बॉलीवुड के नामचीन सितारे अब इस बॉयकॉट ट्रेंड के विरोध में खड़े हो रहे हैं। हाल ही में जावेद अख्तर ने इस मामले में एक बयान दिया था, जिसके बाद अब बॉलीवुड डिवा करीना कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी राय दी हैं।

करीना ने बॉयकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में करीना कपूर कोलकाता में हुए एक इवेंट में शामिल हुई थी, जहां उनसे बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने निडर होकर अपनी राय देते हुए कहा,  ‘मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। अगर ऐसे होगा तो हम आपको एंटरटेन कैसे करेंगे, आपकी जिंदगी में खुशी और मजा कैसे आएगा। साथ ही अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा।’

करीना की फिल्म भी चढ़ी थी बॉयकॉट ट्रेंड की भेंट

जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल करीना कपूर और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ भी बॉयकॉट गैंग के निशाने पर आकर रिलीज से पहले ही पस्त हो गई थी। उस समय भी करीना कपूर ने इस मामले पर अपनी राय देते हुए कहा था कि, ‘यह खूबसूरत फिल्म है और मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर को साथ में देखें। ऐसे में फिल्म को बायकॉट न करें।’ हालांकि लाख कोशिशों के बावजूद भी उनकी फिल्म बच नहीं पाई थी।

‘पठान’ हैं बॉयकॉट गैंग का नया निशाना

‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ अब बॉयकॉट गैंग के निशाने पर हैं। एक्टर की ये फिल्म भी आमिर की तरह ही रिलीज से पहले विवादों में घिरी हुई हैं। फिल्म को लेकर देशभर में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हो रहा है। दरअसल, फिल्म के एक गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी पर ये विवाद शुरू हुआ है। हिंदू संगठन का कहना है कि भगवा रंग की बिकिनी पहन अंग प्रदर्शन करके दीपिका ने हिंदू आस्था को चोट पहुंचाई है और इस बात को लेकर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है।

 

Exit mobile version