Bigg Boss 16: करण ने लगाई अर्चना की क्लास, बिग बॉस के शो बाहर हुए शिव ठाकरे!

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: इस दिनों बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। शो अपने फिनाले से बस कुछ ही कदम दूर है। इसी बीच शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि शिव ठाकरे इस हफ्ते शो से बाहर हो जाएंगे। हाल ही में बिग बॉस का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें करण जौहर शिव ठाकरे को घर से बाहर आने के लिए कहते हैं। इस खबर को देख मंडली और शिव ठाकरे के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। किसी ने भी इस चीज की उम्मीद नहीं की थी।

Mandali hai tootne ki kagaar par. 🥺

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @Chingssecret #KaranJohar @TouqeerSumbul #NimritKaurAhluwalia @ShivThakare9 pic.twitter.com/fIkiHvPxJ6

— ColorsTV (@ColorsTV) February 3, 2023

घर से बेघर हुए शिव ठाकरे!

शुक्रवार के वार में आज दिखाया जाएगा कि करण जौहर मंडली से उनकी बॉन्डिंग के बारे में सवाल करते नजर आने वाले हैं। साथ ही शो में करण जौहर सुंबुल तौकीर खान को लेकर भी सवाल करते हैं कि उनकी परफॉर्मेंस के कारण शिव ठाकरे और एमसी स्टेन नॉमिनेट हुए। वहीं आगे करण मंडली से ये सवाल भी करेंगे कि सच में उनकी अच्छी दोस्ती है या फिर वह केवल नंबर के लिए ही साथ हैं। इन सबका सवाल देते हुए शिव बोलते कि “अगर परिवार का कोई इंसान गलती करता है तो परिवार उसे समझाता है, क्योंकि वे लंबे समय से साथ होते हैं।” करण इसके बाद एक और सवाल दाग देते हैं और बोलते है कि “अगर मंडली टूटेगी तो उसका जिम्मेदार कौन होगा?” इस पर निमृत कौर आहलूवालिया को जवाब देते हुए देखा जाता हैं कि मंडली कभी नहीं टूटेगी। निमृत के इस जवाब पर करण बोलते हैं कि “आज तो मंडली टूटेगी कोई एक इंसान इस घर को छोड़कर चला जाएगा।” इस बात पर करण शिव की और इशारा करते हुए नजर आते है और कहते है कि इस हफ्ते सबसे कम वोट शिव आपको ही मिले है ये सुनकर शिव एग्जिट टनल की ओर जाने लगते हैं। इसी से ये अनुमान लगाया जा रहा हैं कि शिव ठाकरे इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर शिव ठाकरे के एलिमिनेशन की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Task ke dauraan ki gayi kartooto par Karan ne lagaayi Archana ki class. 😟

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @Chingssecret #KaranJohar#ArchanaGautam #NimritKaurAhluwalia @ShivThakare9 pic.twitter.com/yZG1l5jevv

— ColorsTV (@ColorsTV) February 3, 2023

करण ने लगाई अर्चना की क्लास

इस शुक्रवार के वार में करण जौहर अर्चना गौतम की क्लास लगाते नजर आऐंगे। प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण जौहर आते हैं और टास्क का जिक्र करते हैं, और कहते हैं कि अर्चना टास्क के दौरान अपनी पर्सनल खुन्नस निकाल रही थीं। साथ ही पूछते हैं कि यह किस हद तक सही है? अर्चना कहती हैं- “मैंने कोई पर्सनल खुन्नस नहीं निकाली है। मैंने हल्दी जो मारी थी वो एक कलर की तरह थी बस। फिर करण जौहर बोलते हैं- ‘अर्चना आपके चेहरे पर जो खुन्नस था वो खुद मैंने देखा है। और आपने जो किया उसका नतीजा देख रहे है ना शिव की आंख का आपकी वजह से हुआ है। पूरा सीजन आप चिल्लाते हुए आए हो कि खाना वेस्ट मत करो। कल जब आप मछली डाल रही थीं स्टैन के पीछे तो तब खाना वेस्ट नहीं हो रहा था? अर्चना कहती हैं- मैंने सर उसके लिए माफी भी मांगी है। तो करण गुस्से में कहते हैं- माफी मांगने से कोई गलत चीज सही नहीं हो जाती है अर्चना। जो कल हुआ, वो कतई वाहियात था”।

Exit mobile version