Kareena Karan Friendship: पैसों को लेकर हुआ था करण-करीना में झगड़ा, 1 साल नहीं देखा था एक दूसरे का चेहरा

Kareen-Karan

Kareena Karan Friendship: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर करण जौहर और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की दोस्ती से कोई अनजान नहीं हैं। दोनों को अक्सर साथ में मस्ती मजाक करते देखा जाता हैं, लेकिन क्या आप जानते है इन दो पक्के दोस्तों के बीच में एक समय आया था जब करनी और करण एक दूसरे से 1 साल तक बात नहीं की थी और इस की वजह पैसा थी। इस बात से ये चीज साफ होती है कि यारी-दोस्ती हो या कोई भी रिश्ता, पैसों के आगे नहीं टिकता हैं।

करण ने खुद बताया है किस्सा

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में अपने और करीना कपूर खान के बीच पैसों की वजह से दरार के बारे में बताया हैं। कहानी की शुरुआत होती है साल 2002 से, उस दौरान करीना कपूर, ऋतिक रोशन और रानी मुखर्जी स्टारर ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ फिल्म रिलीज हुई थी। हालांकि,ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली, जिससे करीना काफी ज्यादा परेशान थीं। इसके बाद करण जौहर ने फिल्म ‘कल हो ना हो’ की शूटिंग के लिए तैयारी शुरू कर दी और उसकी कास्टिंग करने लगे। फिल्म के पहले वीकेंड पर करण जौहर ने करीना कपूर को कॉल किया और उन्हें फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का ऑफर दिया, लेकिन करीना ने करण के आगे ये शर्त रख दी कि वह फिल्म में उस वक्त ही काम करेंगी, जब उन्हें शाहरुख खान जितनी फीस मिलेगी। यह सुनकर करण हैरान रह गए और उन्होंने करीना को साफतौर पर इनकार कर दिया। करीना के इस बरताव से करण काफी ज्यादा दुखी थे, लेकिन उन्होंने अपने पिता यश जौहर के कहने पर उन्होंने करीना को दोबारा कॉल किया और उस समय करीना ने उनका फोन नहीं उठाया।

साल भर तक नहीं हुई थी दोनों के बीच बात चीत

आपको बता दें कि इन सबके के बाद करीब महीनों तक दोनों ने एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखा था। वहीं, एक साल तक उनकी बात भी नहीं हुई थी। जब यश जौहर की तबीयत खराब हुई, तब उनका हाल-चाल जानने के लिए करीना ने करण को कॉल किया और उनकी दोस्ती नए सफर पर चल पड़ी।

Exit mobile version