Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ से कटा करण जौहर का पत्ता! इस बॉलीवुड स्टार को मिली शो की कमान

Karan Johar Will Not Host Bigg Boss OTT Season 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस को टीवी को मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो यूं ही नहीं कहा जाता है। ये शो अपने नाम पर पूरी तरह खड़ा उतरता है। टीवी पर इस शो की कमान बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान संभालते हैं, तो वहीं बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की कमान बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के हाथों में दी गई थी और मेकर्स का ये एक्सपेरिमेंट पूरी तरह कामयाब साबित हुआ था। बिग बॉस ओटीटी को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। हालांकि अब करण जौहर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में करण जौहर नजर नहीं आएंगे।

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ से कटा करण जौहर का पत्ता

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के होस्टिंग की कमान करण जौहर के हाथ से छीन ली गई है। यही नहीं आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि बिग बॉस टीवी शो के साथ-साथ अब बिग बॉस ओटीटी की कमान भी सलमान खान के हाथों में सौंप दी गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ पिछले सीजन की तरह उसी फॉर्मेट पर रहेगा, लेकिन शो के होस्ट में बदलाव किया जा सकता है। करण जौहर की जगह अब ओटीटी पर भी सलमान ही नजर आ सकते हैं। शो के लिए मई के अंत तक या जून की शुरुआत में प्रीमियर होने की उम्मीद जताई जा रही है।

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में नजर आ सकते हैं ये सितारें

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ को भरपूर सफलता मिली थी। इस सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल रही थीं। हालांकि शो के बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। वहीं शो के दूसरे सीजन के लिए भी कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं। कहा जा रहा है कि कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप सीजन 1’ के विनर मुन्नवर फारुखी और बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के भाई गुलशन ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में शामिल हो सकते हैं।

Exit mobile version