Koffee With Karan 8 : कॉफी विद करण 8’ में लगी करण जौहर की क्लास, शो में हुई फिल्ममेकर की खूब टांग खिचाई

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं करण का ‘कॉफी विद करण’ का आठवां सीजन शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। करण अक्सर अपने चैट शो में मेहमानों से कुछ तीखे और मजेदार सवाल पूछते हुआ नजर आते हैं। लेकिन अब तीखे सवालों के इस जाल में वह खुद ही फंस चुके हैं। जी हां, इस बार मामला उलटा पड़ गया है। शो के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

 

करण के शो में हुई टांग खिचाई

आपको बता दें कि सो के लेटेस्ट एपिसोड में तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, कॉमेडियन दानिश सैत, सुमुखि सुरेश बतौर गेस्ट नजर आ रहें है। इन कॉमेडियन और कॉन्टेंट क्रिएटर्स को शो पर बुलाना करण जौहर को महंगा पड़ गया। दरअसल, सभी गेस्ट मिलकर करण जौहर के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

शो में देखा जा सकता है कि कैसे सभी मेहमान नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर ने तीखे सवाल पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं। दानिश करण ने पूछते हैं कि ‘क्या चीज सबसे ज्यादा दुखती है कि आपको इस बार किसी भी स्टार किड्स को लॉन्च करने का मौका नहीं मिला? क्योंकि जोया अख्तर ने ये काम पहले ही कर दिया।’

इतना ही नहीं, कुशा ने आगे ये भी कहा कि ‘कैसा महसूस होता है? क्या किसी गहरे जख्म की तरह?’ तो इसके जवाब में करण कहते हैं कि ‘हां मुझे ये बात बुरी लगी।’ ये सुनते ही सभी हंस पड़ते हैं। इसके बाद करण बोलते हैं कि ‘क्या मैं अपना ये शो जल्द खत्म कर सकता हूं।’

ओरी ने किए मजेदार खुलासे

गौरतलब है कि औरी ने बताया कि उनके पास उनके जैसा दिखने वाले दिन लोग हैं। जैसा ही वह किसी जगह पहुंचने वाले होते हैं, तो उससे पहले उनके हमशक्ल को वहां भेज दिया जाता है जिसे मुंह खोलने की मनाही होती है। औरी ने कहा कि वह ऐसा इसलिए करते हैं ताकी वह हर जगह मौजूद रहे। बता दें कि द आर्चीज में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसा पॉपुलर स्टार किड्स नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version