Karan Johar: करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों को दी जैसे है वैसे ही रहने की सलाह

Karan Johar

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। करण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मि. एंड मिसेज माही को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्ममेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अए दिन अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते नजर आते हैं।

काम और फिल्मों के अलावा करण अपनी जिंदगी को लेकर भी कई बातें साझा करते दिखते हैं। फिल्ममेकर कई बार अपने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते  हैं। वहीं बीते दिन उन्होंने कुछ ऐसा ही पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपने चाहने वालों को कुछ टिप्स दिए हैं। करण जौहर ने लोगों को उन लोगों के बीच खुद को स्वीकार करने की सलाह दी है, जो उन्हें पसंद नहीं करते हैं।

करण ने दी लोगों को जैसे है वैसे ही रहने की सलाह

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘आपको पसंद न किए जाने पर बिल्कुल ठीक होना होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने प्यारे या दयालु हैं, आप सामूहिक स्वीकृति में अपना रास्ता कभी खुश नहीं पा सकेंगे। आप सूरज की पूरी किरण हो सकते हैं और लोग आपसे नफरत करेंगे, क्योंकि उन्हें बारिश चाहिए।

बिना किसी परवाह के रहें। इसी के साथ आगे बढ़ें’। बता दें कि इस महिने के शुरुआत में भी करण ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर लिखा था, ‘फिलर्स किसी के बाहरी स्वरूप को बदल सकते हैं, लेकिन वे किसी के जन्मजात चरित्र और व्यक्तित्व को नहीं बदल सकते’। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, ‘फिलर्स लगाने से संतुष्टि नहीं मिलती। मेकअप के इस्तेमाल से उम्र कम हो सकती है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना बोटोक्स लेते हैं। नाक को बदलने से अप्रिय गंध नहीं बदलेगी। सर्जरी से आपका बाहरी हिस्सा बदल सकता है, लेकिन आपकी आत्मा नहीं’।

इस फिल्म को लेकर लाइमलाइट में है करण जौहर

गौरतलब है कि करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्ममेकर इन दिनों फिल्म ”मि. एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अहम भूमिका में दिखेंगे।

करण जौहर ने इस फिल्म को लेकर कहा था, ‘यह हमारे दिल के बहुत करीब है।’  बता दें कि फिल्म में राजकुमार राव ‘महेंद्र’ और जान्हवी ‘महिमा’ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को रिलीज की जाएगी।

Exit mobile version