Karan Johar: करण जौहर ने किया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ का रिव्यू, सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

Karan Johar

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। करण अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। साथी ही करण ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।

दर्शकों को दोनों फिल्में पसंद आ रही हैं। फैंस सोशल मीडिया पर वे फिल्मों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड जगत के सितारे भी फिल्म देखकर रिव्यू कर रहे हैं। निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में दोनों फिल्मों को लेकर पोस्ट किया।

करण ने किया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ का रिव्यू

आपको बात दें कि करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोनों फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। करण जौहर ने बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लिखा, ‘यह फिल्म त्योहार के मौके पर एक शानदार तोहफा है। इसमें दमदार एक्शन है। दोनों मियां ने मिलकर जबर्दस्त फिल्म बनाई है।’

करण जौहर ने इस पोस्ट के साथ अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जैकी भगनानी और अली अब्बास जफर को भी टैग किया है। दूसरी पोस्ट में करण जौहर ने अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के लिए पोस्ट लिखा है।

उन्होंने लिखा है, ‘मैदान के बारे में बहुत तारीफ सुनी हैं!! मैं उस चीज को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। इस फिल्म को अजय देवगन के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कहा जा रहा है, मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं’।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने किया बॉक्स ऑफिस पर कबजा

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। पावर पैक्ड एक्शन फिल्म को भारत में ही नहीं दुनियाभर में दर्शक पसंद कर रहे हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है। फिल्म पहले दिन दुनियाभर में 36.33 करोड़ के कारोबार के साथ बॉक्स ऑफिस विजेता बनकर उभरी है।

Exit mobile version