Koffee With Karan 8 : ‘कुछ कुछ होता है’ कि शूटिंग के दौरान करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, छीन ली थी एक्ट्रेस के हाथ से खाने की प्लेट

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल नजर आ रही हैं। इस दौरान करण जौहर ने ‘कुछ कुछ होता है’ कि शूटिंग के दिनों का जिक्र किया और बताया कि कैसे उन्होंने रानी मुखर्जी की डाइट को कंट्रोल किया था और उनके खाने पर पाबंदी लगा दी थी। यहां तक कि फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस के आगे से खाने की प्लेट तक छीन ली थी।

बेहद शानदार लुक में नजर आई रानी मुखर्जी और काजोल

आपको बता दें कि करण जौहर के शो में रानी मुखर्जी लेमन कलर के वन पीस में पहुंची थीं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन हील्स पेयर किए थे, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। वहीं काजोल ने मरून कलर का वन-शोल्डर गाउन नाजर आई। कर्ली हेयरस्टाइल के साथ वे काफी खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं ‘कुछ कुछ होता है’ के शूटिंग के दिनों को याद करते हुए करण जौहर कहते हैं, ‘मैंने रानी से कहा था कि हमें मॉरीशस में छोटी स्कर्ट पहननी है इसलिए थोड़ा वजन कम कर लें। उसने कहा कि मैं 4-5 किलो कम कर लूंगी। किलो तो हुए लेकिन वो घटे नहीं बल्कि बढ़ गए। मैं सोच रहा था कि वह उस ऑरेंज शर्ट और स्कर्ट कैसे पहनेगी?’ करण आगे बताते हैं कि रानी के वेट घटाने के लिए उन्होंने रूम सर्विस को निर्देश दे दिया था कि कोई भी रानी मुखर्जी को खाना न दे।

रानी के हाथ से छीन ली थी खाने की पलेट

गौरतलब है कि करण जौहर ने आगे रिवील किया कि रानी को खाना न देने के फैसले में एक्ट्रेस की मां कृष्णा भी उनके साथ थीं। जब एक दिन रानी मुखर्जी नाश्ता कर रही थीं तो करण ने उनके हाथ से नाश्ते की प्लेट छीन ली थी। करण ने एक्ट्रेस से कहा, तुम यह नहीं खा सकती।

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक कईं सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। सबसे पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे किए थे। अनन्या और सारा ने भी एक साथ शो में शिरकत की थी और अपनी लव लाइफ, ब्रेकअप सहित कईं राज बताए थे।

Exit mobile version