Karan Johar: करण जौहर ने ‘एनिमल’ को लेकर दिया बेबाक बयान, फिल्म की तारीफों के बांधे पुल

Karan Johar

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। करण अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। साथी ही करण ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। करण अपने चैट शो को होस्ट कर रहे हों या कोई इंटरव्यू दे रहे हों, उनका अंदाज सबसे अलग माना जाता हैं। वहीं हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे साल 2023 में आई फिल्म ‘एनिमल’ के बारे में क्या सोचते हैं। इसपर करण का जवाब जान सबके होश उड़ गए। बात दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए।

करण ने एनिमल की तारीफों के बांधे पुल

आपको बता दें कि ‘एनिमल’ साल 2023 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए थे। हाल ही में जब करण जौहर से इस फिल्म के विषय में पूछा गया तब उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए ‘एनिमल’ एक बेहतरीन फिल्म है। मैं उस फिल्म को देखते हुए खो गया था। मुझे रणबीर का किरदार एक ऐसे इंसान का किरदार लगा जिसके साथ मेरी हमदर्दी है।’ ‘एनिमल’ के विवादों के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा, ‘मैं किसी भी फिल्म को या उसके किरदार को सिर्फ एक कहानी और उसके चरित्र के तौर पर देखता हूं। मैं नैतिकता के पैमाने पर किसी भी फिल्म को नहीं तौलता हूं।’

एनिमल ने कि थी धमाकेदार कमाई

गौरतलब है कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ विवादास्पद होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने अब तक 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं, करण जौहर ने संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म को साल 2023 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म करार दिया है।

Exit mobile version