Koffee with Karan 8 : करण जौहर ने मां शर्मिला के सामने सैफ से पूछा करीना को लेकर सवाल, शर्म से लाल हो गए एक्टर

Koffee with Karan 8

Koffee with Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के शो में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आएंगे। मां-बेटे की इस जोड़ी ने शो में काफी मस्ती की है, जिसकी झलक प्रोमो में देखने को मिली है। प्रोमो की शुरुआत में करण शर्मिला को सपने की रानी कह कर इंट्र्ड्यूस करवाते नजर आ रहे हैं।

करण ने सैफ से पूछा हैरान कर देने वाला सवाल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर नए एपिसोड के प्रोमो में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर करण के काउच पर विराजमान हो जाते हैं। करण सैफ से कहते हैं कि आप हैरान दिख रहे हैं। इस पर सैफ जवाब देते हैं कि- मैं जैसे ही इस सोफे पर बैठता हूं ऐसा ही हो जाता हूं। इसके बाद करण सैफ से पूछते हैं कि- आपकी जिंदगी में करीना की मौजूदगी का उन पर क्या असर पड़ा है। इसको करण ने ठोड़ा ट्विस्ट करते पूछते हैं, जिसे सैफ समझ नहीं पाते और हैरान हो जाते हैं।

शर्मिला ने किया मजेदार  खुलासा

गौरतलब है कि करण उनसे कहते हैं कि मैं कोई अश्लील सवाल नहीं पूछ रहा। इसके बाद सैफ अपनी मां की तरफ देखते हुए धीरे से कहते हैं कि मेरी मां बैठी है। इसके बाद करण शर्मिला से पूछते हैं कि कोई इंट्रेस्टिंग स्टोरी बताए। इस पर शर्मिला उन्हें सैफ अली खान के कॉलेज कि दिनों का एक किस्सा बताती हैं।

शर्मिला कहती हैं कि सैफ कॉलेज ही नहीं जातें थे और एयर होस्टस को बाहर भेज कर कहीं चले जाते थे। इसकी सफाई में सैफ कहते हैं कि इन बातों को बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है। लेकिन शर्मिला उन्हें टोक देती हैं और बीच में बोलने के लिए मना करती हैं। इसके बाद सैफ भी मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि मुझे अपना खुद का अलग से एपिसोड चाहिए।

 

Exit mobile version