Koffee With Karan 8 : करण ने श्रीदेवी को कहा ‘स्विच ऑन-स्विच ऑफ एक्ट्रेस’, बोलें- उनके डर से छूट गई थी लाइटमैन के हाथ से लाइट

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं शो के नए एपिसोड में जाह्रवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ आईं थीं। शो में जाह्नवी और खुशी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ कई राज खोले हैं। वहीं करण भी उनके साथ मस्ती मजाक करते नजर आए साथ ही फिल्ममेंकर ने ये भी बताया कि कि वो उन दोनों की मां श्रीदेवी के कितने बड़े फैन थे।

करण ने श्रीदेवी को बताया ‘स्विच ऑन-स्विच ऑफ एक्ट्रेस’

आपको बता दें कि करण ने हिम्मतवाला, जस्टिस चौधरी, मवाली और मकसद जैसी श्रीदेवी की फिल्मों को याद करते हुए बताया कि जब श्रीदेवी 1993 में उनके डैडी की फिल्म ‘गुमराह’ कर रही थीं। तब वो पहली बार उनक मां से मिले और वो बहुत ही नर्वस थे। करण जौहर ने बताया कि उन्हें इतनी हिम्मत भी नहीं हो रही थी कि वो श्रीदेवी से बात भी कर सकें।

इस बीच करण जौहर ने यादें ताजा करते हुए बताया कि श्रीदेवी ‘स्विच ऑन-स्विच ऑफ एक्ट्रेस’ थीं। वो सेट पर शांत रहती थीं। लेकिन अचानक से ही कैमरे के सामने आते ही वो सीन की जरूरत के हिसाब से पूरी तरह से एक्टिव हो जाती थीं। करण ने दोनों बहनों से उनकी मां की एक्टिंग के बारे में बात करते हुए उनसे जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया।

करण ने बताया कि ‘गुमराह’ की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी शांत बैठी हुई थीं। अचानक से सीन शुरु हुआ और वो कैमरे के सामने एक्टिंग करते हुए पूरी एनर्जी के साथ चीख पड़ीं। उन्होंने उस सीन का रिहर्सल नहीं किया था। इसलिए लोग समझ नहीं पाए कि ये क्या हुआ। वहां एक शख्स जो लाइट पकड़ कर खड़ा था, उसके हाथ से डर की वजह से लाइट छूट गई।

जाह्रवी ने खुशी को बताया मां श्रीदेवी की कॉपी

गौरतलब है कि शो में जब जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि खुशी कपूर शांत रहती हैं और अचानक से कैमरे के सामने आते ही उनकी एक्टिंग स्किल सामने आती है। जाह्नवी ने बताया इस मामले में खुशी बिल्कुल मां की तरह हैं। इसी के बाद करण जौहर को उनकी मां श्रीदेवी का किस्सा याद आ गया कि वो किस तरह से एक्टिंग करती थीं।

Exit mobile version