Zwigato Opening Day: कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ ओपनिंग डे पर हुई पस्त, पहले दिन हुई महज इतने की कमाई

Zwigato Opening Day Collection

 Zwigato Opening Day: फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की चर्चित फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसमें कपिल शर्मा के अपोजिट शहाना गोस्वामी ने लीड रोल प्ले किया है। नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कपिल एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, जो अपनी फैमिली के लिए और अपनी कंपनी में बेस्ट डिलीवरी बॉय बनने के लिए रोज तकलीफें उठाता है और कड़ी मेहनत करता है। कपिल शर्मा के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन रिलीज के बाद इस फिल्म ने दर्शकों को काफी निराश किया है। दरअसल, कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ फैंस के उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर पाई और अपने ओपनिंग डे पर ही फिल्म पस्त हो गई है। फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन से सिर्फ कपिल ही नहीं बल्कि मेकर्स को भी तगड़ा शॉक लगा है।

Released at limited screens [409] and shows, #Zwigato puts up a dull score on Day 1… The word of mouth is positive, but it needs to convert into footfalls over the weekend… Fri ₹ 42 lacs. #India biz. pic.twitter.com/WAgPXpGK09

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 18, 2023

ओपनिंग डे पर निकला ‘ज्विगाटो’ का दम

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने टीवी पर अपने शोज के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। चाहे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हो या फिर द कपिल शर्मा शो, कपिल ने अपने शोज से लाखों लोगों को हंसाया है और अपना मुरीद भी बनाया है। यही कारण है कि कपिल के फिल्म ‘ज्विगाटो’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन कॉमेडियन की ये फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकामयाब साबित हुई है और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दम निकल गया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ओपनिंग डे पर ‘ज्विगाटो’ की कमाई का आंकड़ा महज 42 लाख पर सिमट गया। मेकर्स के लिए ये आंकडें काफी निराशाजनक है और जाहिर है कि फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को देख कपिल को भी बड़ा झटका लगा होगा।

इन फिल्मों ने किया ‘ज्विगाटो’ का बंटा धार

आपको बता दें कि ‘ज्विगाटो’ के नाकामयाब होने के पीछे एक बड़ा हाथ कुछ बड़े सितारों की फिल्मों का हो सकता है, जो इस समय बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बनाए हुए हैं। दरअसल, कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटो’ को एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों से कड़ी टक्कर मिल रही है। जहां एक तरफ पठान अभी तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार भी अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही है। इसके अलावा कपिल को एक बड़ी टक्कर रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से भी मिल रही है। जाहिर है कि इन तीन फिल्मों ने ‘ज्विगाटो’ की ओपनिंग पर फुल स्टॉप लगा दिया है। ऐसे में अब ‘ज्विगाटो’ के मेकर्स और कपिल को आने वाले दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Exit mobile version