KGF को पछाड़, कांतारा बनी कन्नड़ की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

कांतारा ने पछाड़ा KGF को

Kantara Movie : साउथ सिनेमा की मिनी बजट फिल्म कांतारा रोजाना बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। प्रतिदिन फिल्म की कमाई बढ़ रही हैं। ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म ने कमाई में, यश की फिल्म केजीएफ तक को पीछे कर दिया है। जिसके बाद अब कांतारा फिल्म कन्नड़ की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। भारत में इस फिल्म ने अब तक 170 करोड़ रुपये की कमाई की है और विदेशों में 18 करोड़ रुपये अब तक इस मूवी ने कमाया हैं।

दिवाली वीकेंड के कारण फिल्म के कलेक्शंस में बहुत इजाफा हुआ है। माना जा रहा है कि चौथे सप्ताह के अंत से पहले कांतारा, 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। फ़िलहाल फिल्म ने 170 करोड़ रुपये तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया हैं। कर्नाटक में कांतारा ने अब तक करीब 111 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसमें 14 करोड़ रुपये का चौथा सप्ताहांत है, जो कि केजीएफ 2 के पूरे चौथे सप्ताह का दोगुना है।

फिल्म में भूत कोला परंपरा को दिखाया गया है। फिल्म 14 अक्टूबर को हिंदी भाषा में रिलीज की गई थी, जिसके बाद तमिल और तेलुगू भाषा में इस फिल्म को 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया। मूवी के मलयालम संस्करण ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी। कन्नड़ और हिंदी, दोनों ही भाषाओं में फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Exit mobile version