कंगना का दिल दहला देने वाला खुलासा, मैं दिवाली के लड्डूओं में खून मिलाती हूं, लोग मुझे चुडैल कहते हैं

Kangna Blog image 1

जी हां, ये खुलासा कंगना रनोट ने अपने एक सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उन्होंने कहा है कि कामयाबी के शुरूआती दिनों में लोग उन्हें चुडैल कहा करते थे। क्योंकि बहुत सारे लोगों को उनकी सफलता पर यकीन नहीं होता था। लोगों का कहना था कि मैं दिवाली के लड्डुओं में अपने पीरियड्स का खून मिला कर उन्हें देती हूं। इस बात का खुलासा करते हुए एक्सटर्स का कहना है कि अखबार के एक एडिटर ने उसे काला जादू करने वाली तक कह दिया था, एडिटर ने अपनी बात साबित करने  का दावा करते हुए यहां तक कहा था कि मैं दिवाली के लड्डुओं में खून मिलाकर गिफ्ट करती हूं।

कंगना ने क्या लिखा सोशल मीडिया पर?

दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया पर सदगुरु के नाम से मशहूर आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि 200 साल पहले महिलाओं को चुड़ैल बताकर जिंदा जला दिया जाता था। कंगना ने यह वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा लिखा है, “अगर आपके पास सुपर पावर होता है तो आपको चुड़ैल कहा जाएगा। मुझे चुड़ैल कहा गया, लेकिन मैंने उन्हें मुझे जलाने नहीं दिया। बल्कि मुझे असली चुड़ैल होना चाहिए, आबरा का डाबरा।”

कंगना पर लगते रहे हैं ऐसे आरोप

ये बात सही है कि कंगना रनोट की कामयाबी बहुत से एक्टर्स को अभी तक हजम नहीं होती। और तो और कंगना के ही बॉय फ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने भी कंगना पर एक बार आरोप लगाया था कि कंगना उन्हें अपने पीरियड्स का खून पिलाती थी। हालांकि इन सभी आरोपों का कंगना कई बार खंडन कर चुकी है और इन बातों को अफवाह बता चुकी हैं।

Exit mobile version