Kangana Ranaut: राजामौली को लेकर लग रहे आरोपों पर भड़का कंगना का गुस्सा, कहा- शर्म आती है तुम सबपर’

Kangana To Rajamouli’s Haters

Kangana Ranaut: साउथ के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों आरोपों के बवंडर में फंसे नजर आ रहे हैं। दरअसल, राजामौली को कंट्रोवर्शियल ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर वाले राजामौली का नाम दिया जा रहा है। इससे पहले उनपर भाजपा वाले राजामौली होने का भी आरोप लग चुका है। ऐसे में डायरेक्टर खुद ही इन आरोपों पर सफाई देते नजर आ रहे थे। हालांकि अब बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी राजामौली का समर्थन करते हुए नेटिजंस को जमकर लताड़ लगाई है।

World has stamped controversial on him for what? What controversy he did? He made a film called Bahubali to glorify our lost civilisation, or he made nationalistic RRR? Or he wore dhoti to international red carpets? What controversy he did ? Please tell me https://t.co/T06aZk3GuW

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 18, 2023

राजामौली के सपोर्ट में उतरीं कंगना

कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर किसी न मुद्दे पर खुलकर बात करती नजर आती हैं। बीते दिनों उन्होंने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके वाइफ के बीच चल रहे मसले में भी एक्टर को सपोर्ट किया था। अब इसी कड़ी में कंगना ने एस एस राजामौली का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ बोलने वालों की क्लास लगाई है। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट साझा करते हुए नेटिजंस की बोलती बंद कर दी है।

I know what controversy he did he loves this country and took regional cinema to the world, he is devotional/dedicated to the nation,that’s his fault so they call him controversial but how dare this nation questions Shri Rajamouli ji’s integrity as an individual,shame on you all

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 18, 2023

कंगना ने कही ये बात

दरअसल, हाल ही में राजामौली ने न्यू योर्कर के साथ एक इंटरव्यू अटेंड किया था। इस दौरान राजामौली ने धर्म को लेकर काफी सादगी से बातचीत की, जिसके बाद इंटरव्यू को वेबसाइट पर पब्लिश करते हुए उन्होंने हेडलाइन के तौर पर ‘भारत के कॉन्ट्रोवर्शियल ग्लोबल ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ के पीछे का आदमी लिख दिया।‘ इसी बात पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,  ‘मुझे पता है कि उन्होंने इस देश से प्यार करने के लिए क्या विवाद किया और क्षेत्रीय सिनेमा को दुनिया में ले गए, वह देश के प्रति समर्पित हैं, यह उनकी गलती है इसलिए वे उन्हें कॉन्ट्रोवर्शियल कहते हैं। लेकिन इस देश की हिम्मत कैसे हुई एक व्यक्ति के रूप में श्री राजामौली जी की ईमानदारी पर सवाल उठाने की, शर्म आती है तुम सबपर’।

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की यह फिल्म देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें उनके अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी शामिल हैं। आपको बता दें कि इमरजेंसी फिल्म के निर्देशन भी कंगना खुद ही कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कंगना ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना घर और सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। ऐसे में जाहिर है कि एक्ट्रेस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Exit mobile version