कंगना ने कांतारा की तारीफ के बांधे पुल, कहा – फिल्म वाकई काबिल-ए-तारीफ

Kantara blog image

कन्नड़ फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसका कारण है फिल्म की कहानी और इस फिल्म के कलाकारों की अदाकारी । फिल्म कई रिकार्ड तोड़ रही है। कन्नड़ के साथ ही फिल्म हिंदी में भी खूब पसंद की जा रही है। निर्देशक ऋषभ शेट्टी के काम की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कंगना रनौत ने की तारीफ

इसी बीच किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक रॉय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म की तारीफ की हैं। कन्नड़ फिल्म कांतारा को लेकर कंगना ने कहा कि फिल्म वाकई काबिल-ए-तारीफ है। इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए कंगना ने लिखा कि, परिवार के साथ ‘कांतारा’ देखने के बाद में अभी भी कांप रही हूं. यह फिल्म देखकर जैसा फील हुआ, वह निश्चित रूप से सराहनीय है। साथ ही कंगना ने फिल्म के निर्देशक ऋषभ शेट्टी की तारीफ करते हुए लिखा की ऋषभ शेट्टी आपको सलाम। फिल्म का लेखन, निर्देशन, अभिनय, एक्शन बेहद शानदार और अविश्वसनीय है. साथ ही कंगना रनौत ने फिल्म की जमकर तारीफ भी की है।

हिंदी वर्जन भी मचा रहा धमाल

हाल ही में रिलीज हुई कन्नड़ मूवी कांतारा लोगों को काफी पसंद आ रही है। लोग इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में अपने नजदीकी थियेटर पहुंच रहे है। ये फिल्म को कन्नड़ में 30 सितंबर को रिलीज किया गया। इस फिल्म के हिंदी वर्जन अब तक 10 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है जो ये दिखाती है कि ये फिल्म हिंदी में भी धमाल मचा रही है।

Exit mobile version