Kangana Ranaut: कंगना ने अपने करियर में बेहतर फिल्में करने की कही बात, रास्कल्स जैसी फिल्में करने पर दिया रिएक्शन

Kangana Ranaut Statement On Film Selection

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने अपनी काबिलियत और जोर दार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं साथ ही फैंस के दिलों पर भी राज किया हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सारी कॉमेडी फिल्में भी की हैं, जिसमें ‘रास्कल्स’ और ‘डबल धमाल’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इन सबको लेकर कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें पता था कि वह बेहतर डिजर्व करती हैं। इसके बावजूद उन्होंने इनमें काम किया और उनका ये फैसला बिल्कुल भी गलत नहीं था।

कंगना- कभी ना कभी हर कोई गलत डिसीजन लेता है

कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है, जो एक पुराने इंटरव्यू का हैं, जिसमें वह कहती हैं, ‘लाइफ में कभी ना कभी हर कोई एक गलत डिसीजन लेगता है। लोग कहते हैं कि तुम्हें रास्कल जैसी फिल्म, डबल धमाल जैसी फिल्म नहीं करनी चाहिए थी। आप बेहतर डिजर्व करते हैं। हां, लेकिन मेरे ऑप्शन का कोई काम नहीं बचा था, तो मैंने किसी काम को छोटा नहीं समझा।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘ये सब उनके प्लान में था क्योंकि फिल्मों से उन्हें जो सैलरी मिली थी, उससे उन्होंने कैलिफोर्निया में एक शॉर्ट फिल्म बनाई और न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक कोर्स भी कंप्लीट किया’। इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे पता था कि मैं बेहतर डिजर्व करती थी, तब भी मैं कभी निराश नहीं हुई और मैंने कभी कोई गलत निर्णय नहीं लिया। इन प्यारी खूबसूरत यादों के लिए फैंस का शुक्रिया।’

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह बहुत जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन में उन्होंने खुद किया हैं। इसके अलावा कंगना रनौत के पास ‘तेजस’, ‘चंद्रमुखी 2’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘इंकार्नेशन: सीता’ जैसी फिल्में हैं।

Exit mobile version