एलन के फैसले का समर्थन किया कंगना ने, ट्विटर पर ब्लू टिक वेरिफिकेशन की फीस को बताया सही कदम

Elonkangna blog image

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की उम्दा अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह हर मुद्दे में अपनी बात पूरी बेबाकी से रखती है। हालांकि कई बार उन्हें अपने कई बयानों की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। जिसके बाद अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है।

फीस को लेकर कंगना ने कही ये बात

कंगना ने ट्विटर का समर्थन करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। यह वैचारिक रूप से प्रेरित है, बजाए इसके की इसमें फैशन या लाइफ स्टाइल के बारे में। हालांकि, मैं इसके वेरिफिकेशन के प्रोसेस को अभी तक नहीं समझ पाई, जो कि कुछ चुने हुए लोगों को मिलता है जैसे बाकी लोगों का कोई वेरीफाई अस्तित्व ही नहीं है।

इसके आगे उन्होंने कहा- जैसे की मैं वेरीफाइड हूं लेकिन मेरे पिता ब्लू टिक चाहते हैं, तो 3-4 जोकर आपकी पहचान को खारिज कर देंगे, जैसे कि वह कोई अवैध जीवन जी रहे हैं। मेरे हिसाब से वेरिफिकेशन का क्राइटेरिया आधार कार्ड पर आधारित होना चाहिए और जिनके पास आधार कार्ड है उन्हें आसानी से वेरिफाइड होना चाहिए। ये जो फैसला लिया गया है ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक को बनाए रखने के लिए पैसे लेने का ये बिल्कुल सही है। इससे ट्विटर को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। दुनिया में अब कोई फ्री लॉन्च नहीं होते हैं। क्या आपने कभी उन सभी प्लेटफार्मों के बारे में सोचा है जिनको आप स्वतंत्रता के साथ इस्तेमाल करते हैं। वो कैसे खुद को बनाए रखते हैं? डेटा बेचते हैं, आपको वो अपना एक हिस्सा बनाते हैं, आपको प्रभावित करते हैं और अगर ये सभी प्लेटफॉर्म फ्री में सुविधाएं देंगें तो ये पैसे कैसे आएंगे। ऐसे में ब्लू टिक के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है। इससे यूजर्स को भी डाटा लीक होने जैसी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और एक बेहतर अनुभव मिलेगा। कंगना के इस पोस्ट से साफ़ हो गया है कि वह माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के प्रति एलन मस्क के फैसले को सही मानती है।

Exit mobile version