Kangana Ranaut: कंगना ने सलमान के साथ शेयर किया ‘दस का दम’ का वीडियो, एक्टर से पूछा मजेदार सवाल

kangana salman

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने दिए हुए विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर ही इंडस्ट्री में सिलेब्रिटीज के ऊपर तंज कसती नजर आती हैं, लेकिन कंगना के भी बॉलीवुड में पसंदीदा एक्ट्रेस है, जो कि सलमान खान हैं। कंगना सलमान के काफी करीब है और वह उनके खिलाफ कभी कुछ भी नहीं बोलती हैं। हाल ही है वह सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में भी शरीक करती नजर आई थी। इसके साथ ही वह अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान का रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी अक्सर जाती रहती हैं।

कंगना ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जो सलमान खान के शो ‘दस का दम’ का हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने सलमान से सवाल किया कि वो लोग इस वीडियो में इतने जवान क्यों नजर आ रहे हैं। दरअसल, सलमान ‘दस का दम’ शो होस्ट करते थे। उसमें कंगना भी बतौर मेहमान पहुंची थीं। इस वीडियो में कंगना घाघरा-चोली पहनकर माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म ‘बेटा’ के गाने ‘धक धक करने लगा’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। कंगना का डांस भाईजान को काफी पसंद आया और उन्होंने कहा- “क्या कमाल लग रही।” कंगना ने इस वीडियो में सलमान को टैग करते हुए लिखा कि SK इस वीडियो में हम इतने यंग क्यों दिख रहे हैं? क्या इसका यह मतलब है कि अब हम जवान नहीं हैं?

फैंस दे रहे रिएक्शन

कंगना के इस वीडियो पर फैंस भी अपने रिएक्शन देने से पीछे नहीं हटे और वो कंगना और सलमान को एक ही फिल्म में साथ काम करने को बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- , ”आप दोनों को साथ में देखना चाहते हैं, सलमान खान के साथ आपकी एक फिल्म करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” दूसरे फैन ने लिखा, ”बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत एक्टर और एक्ट्रेस।” एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि दोनों को एक साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म करनी चाहिए।

 

Exit mobile version