Twitter पर कंगना की धमाकेदार वापसी, एलन मस्क को कहा शुक्रिया

Kangna blog image

कंगना रनौत बॉलीवुड की क्वीन कही जाती हैं। कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कंगना रणौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। कंगना के बेबाक अंदाज से हम सभी परिचित हैं। निडरता एक तरह से उनकी पहचान बन गई है। ये निडर होकर अपनी बातों को मीडिया के सामने रखती हैं। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी से पंगा लेती रहती हैं। कंगना  फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन में भी काफी चर्चा में रहती हैं।

लेकिन कभी-कभी इसी वजह से ये ट्रोल का शिकार भी हो जाती हैं। कई बार ऐसी हरकतों की वजह से कंगना यूजर्स के निशाने पर होती है। दरअसल, बात यह है कि 28 अक्टूबर के दिन ही कंगना को ट्वीटर से ब्लॉक कर दिया गया था और उसी दिन इनकी अकाउंट फिर से अनब्लॉक कर दिया गया है। ट्विटर पर ब्लॉक होने के बाद ये इंस्टाग्राम पर शिफ्ट हो गयीं थी। गौरतलब है कि ये सब एलन मस्क के ट्विटर को अपने स्वामित्व में लेने के तुरंत बाद ही हो गया। ऐसे में कंगना ट्विटर पर अपनी वापसी को लेकर खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी स्टोरी लिखी है।

बताया जा रहा है कि कंगना 28 अक्टूबर के दिन सुबह ये बोलती हुई पाई गई कि उनकी वापसी जल्द ही ट्विटर पर हो सकती है। उम्मीद करती है कि ऐसा जल्द ही होगा और वैसा ही हुआ। उनकी ये भविष्यवाणी कुछ समय बाद ही सच हो गई। इसी को लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी प्रकट की है। 

Exit mobile version