Tiku Weds Sheru : कंगना ने किया अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात  

Kangana Ranaut

Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने दिए हुए विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पर निशाना साधती नजर आती हैं, और साथ ही वो ये भी कहती है कि उनका इस इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं हैं उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वो सब उनकी खुद की मेहनत हैं। वहीं हाल ही में कंगना के प्रोडक्शन में बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर लॉन्च हुआ जहां कंगना ने भी शिरकत की। इस इवेंट के दौरान कंगना ने अपने शुरुआती दिनों के स्ट्रगल के बारे में बताया और कहा कि उन्होंने बॉलीवुड का कड़वा सच भी देखा है। उस समय  ऐसे ऑफर्स और ऑडिशन ऑफिस होते ते, जिन पर यकीन नहीं किया जा सकता था।

एक्टर्स के स्ट्रगल को समर्पित है फिल्म

टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में दोनों के कैरेक्टर एक्टर बनने का सपना देखते हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने कहा कि यह फिल्म उन लोगों को समर्पित है, जो मुंबई एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उन लोगों को समर्पित है, जो मुंबई एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं। यह फिल्म उन लोगों के बारे में है, जो यहां आकर एक्टर तो नहीं बन पाते, लेकिन एक्टर बनने की जर्नी में उन्हें दूसरा कुछ बहुत अच्छा मिल जाता है। उन्होंने अनुराग बसु का शुक्रिया अदा किया क्योंकि उन्होंने ही उन्हें गैंगस्टर फिल्म दी थी। कंगना का कहना है कि अगर अनुराग ने उन्हें यह फिल्म न दी होती तो वह पता नहीं कहां होतीं। कंगना ने अपने  ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्हें हर दिन रिजेक्ट किया जाता था। लेकिन एक सेलेक्शन ने उनकी जिंदगी बदल दी, जब अनुराग बसु ने उन्हें गैंगस्टर फिल्म दी। उन्होंने कहा कि 15 साल की उम्र से ही वह एक्टिंग का मन बना चुकी थीं और उन्होंने दूसरी टीनएज लड़कियों की तरह लव लेटर नहीं लिखे क्योंकि उस समय तक वह फिल्म के सेट पर थीं।

 

कंगना ने की अपने करियर स्ट्रगल पर बात

कंगना ने कहा कि उनके टीनएज में उनके करियर की शुरुआत हो गई थी। उनकी जिंदगी स्ट्रगल और कुछ सफलताओं से भरी हुई थी। नवाजुद्दीन सर से लेकर हम सभी उस चक्की में पिसे हुए हैं। आज उनके पास स्टारडम, फैंस सब है, जिंदगी अच्छी चल रही है, लेकिन उन्होंने मुंबई का दूसरा चेहरा भी देखा है। उन्होंने बताया कि उस दौरान उन्हें कई भद्दे ऑफर्स भी मिलते थे। वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एकट्रेस फिलहाल अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को वह डायरेक्ट भी कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास चंद्रमुखी 2 और तेजस जैसी फिल्में भी हैं।

Exit mobile version