Kangana Ranaut: कंगना रनौत की मां ने किया कांग्रेस पर पलटवार, बेटी पर हुए भद्दे कमेंट से दुखी है पेरेंट्स

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है।

कंगान को टिकट मिलने के बाद कांग्रेस लीड सुप्रिया श्रीनेत ने एक्ट्रेस को लेकर कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद से सियासत छिड़ गई है। इस मुद्दे पर कई राजनेताओं के रिएक्शन सामने आ चुके हैं। बेटी पर हुए भद्दे कमेंट के बाद कंगना के पेरेंट्स बहुत दुखी हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर अब रिएक्ट किया है।

कंगना के माता-पिता ने किया रिएक्ट

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कंगना के माता-पिता ने इस मुद्दे पर रिएक्ट किया। उनकी मां ने कहा-मैं बहुत खुश हूं कि हिमाचल प्रदेश की बेटी को बीजेपी ने टिकट दी है। किसी भी महिला पर इस तरह के कमेंट करना बहुत गलत है। कोई भी इस तरह की बातें नहीं कह सकता है।

सोचिए ये आइडलॉजी कितनी गंदी है। वो इस तरह की महिला हैं जिन्होंने ऐसे कमेंट करिए। उन्होंने हिमाचल के लोगों को दुखी किया है। कंगना की मां ने आगे कहा- वो मेरी बेटी है और मैं उसके खिलाफ किए गए रिमार्क से बहुत दुखी हूं। वो एक आर्टिस्ट है और वो उनका बिजनेस है। ये एक तरह से पूरी इंडस्ट्री को गाली देने जैसा है. मैं इसकी निंदा करती हूं।

पिता ने कही ये बात

गौरतलब है कि कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने कहा- मैं प्रधानमंत्री, जेपी नड्ढा जी और अनुराग ठाकुर जी को शुक्रिया करता हूं। बीजेपी ने कंगना को मंडी से चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी दी है और वो इसे बहुत अच्छी तरह से पूरी करेगी। रही हमारे सपोर्ट की बात तो हम उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।

उन्होंने आगे कहा- कंगना बहुत धार्मिक है और उसके बारे में ऐसा कुछ कहना बहुत दुखदायी है। मुझे लगता है इलेक्शन कमिशन को इस तरह के स्टेटमेंट देने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। राजनीति के भविष्य के लिए इस तरह के लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए।

Exit mobile version