Kangana Ranaut: पंजाबी सिंगर शुभ पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- शर्म आनी चाहिए

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म की कहानी वायुसेना पायलट तेजस गिल पर आधारित है, जिसे कंगना प्ले कर रही है। वहीं कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती रहती हैं। वहीं अब कंगना रनौत ने कथित तौर पर पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के हत्यारों का महिमामंडन करने के लिए कॉन्ट्रोवर्शियल सिंगर शुभ पर निशाना साधा है।

दरअसल खबरें हैं कि शुभ ने एक कॉन्सर्ट के दौरान पंजाब का नक्शा और इंदिरा गांधी की हत्या की तारीख का जिक्र किया था। इस पर कंगना रनौत ने सवाल ख़ड़े किए हैं।

कंगना ने शुभ पर खड़े किए सवाल

आपको बता दें कि ने अपने ट्विटर पर  ट्वीट कर लिखा, “उन लोगों द्वारा एक वृद्ध महिला की कायरतापूर्ण हत्या का जश्न मनाया गया, जिन्हें उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए तैनात किया था। जब आप पर रक्षा करने का भरोसा किया जाता है, लेकिन आप भरोसे और विश्वास का फायदा उठाते हैं और उन्हीं हथियारों का इस्तेमाल करके उन लोगों को मार देते हैं जिनकी रक्षा की जानी चाहिए, तो यह बहादुरी का नहीं बल्कि कायरता का शर्मनाक कृत्य है।

कंगना ने आगे लिखा, “किसी को एक बुजुर्ग महिला पर इस तरह के कायरतापूर्ण हमले पर शर्म आनी चाहिए जो निहत्थी और अनजान थी, एक महिला जो लोकतंत्र की चुनी हुई नेता थी, यहां महिमामंडन करने के लिए कुछ भी नहीं है शुभम जी। शर्म करो!!!”

इमरजेंसी फिल्म में इंदरा गांधी का किरदार निभा रही है कंगना

गौरतलब है कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाबी सिंगर शुभ की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इस वीडियो में वे एक हुडी को भीड़ को दिखाते नजर आ रहे हैं। इस हुड़ी पर पंजाब के नक्शे पर इंदिरा गांधी की हत्या की तारीख लिखी हुई थी। बता दें कि इससे पहले ही सिंगर पंजाब का नक्शा पोस्ट कर विवादों में आ चुके हैं। वहीं कंगना इस दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी पर भी काम कर रही हैं। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।

एक्ट्रेस न सिर्फ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसका निर्देशन भी कर रही हैं।

Exit mobile version