Kangana Ranaut: दिल्ली एसिड अटैक पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, याद किया बहन संग हुआ हादसा

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut On Delhi Acid Attack: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ कई सोशल मुद्दों पर भी अपनी आवाज उठाती रहती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुए एसिड अटैक (Delhi Acid Attack) पर रिएक्ट किया है। दरअसल, हाल ही में दिल्ली के द्वारका में एक लड़की पर एसिड अटैक हुआ है, जिसके बाद से ही आम लोग सहित कई फिल्म सटार्स भी इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ हुए एसिड अटैक पर भी खुलकर बात की।

कंगना ने पुराने दिनों को किया याद

कंगना रनौत ने दिल्ली एसिड अटैक के बाद अपनी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) पर हुए एसिड अटैक को याद करते हुए हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा,  ‘जब मैं टीन-एजर थी, तब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर सड़क किनारे रोमियो ने तेजाब से हमला किया था। उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा, वह एक अकल्पनीय मानसिक और शारीरिक दर्द था। एक परिवार के रूप में हम तबाह हो गए थे…मुझे थेरेपी से भी गुजरना पड़ा क्योंकि मुझे डर था कि मेरे पास से गुजरने वाला कोई भी व्यक्ति मुझ पर तेजाब फेंक सकता है,जिसके कारण मुझे हर बार एक बाइकर या कार से किसी अजनबी के मुझे पार करने पर अपना चेहरा ढंकना पड़ता था…’।

 

कंगना ने सरकार से की एक्शन लेने की गुजारिश

कंगना ने नोट लिखते हुए आगे इस मामले पर रिएक्ट करते हुए लिखा,  ‘ये अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत सख्ती से कार्रवाई करने की आवश्यकता है। मैं इस बात से सहमत हूं, हमें एसिड हमलावरों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाने की जरूरत है।’

 

क्या है पूरा मामला?

आपको बताते चले की हाल ही में मंगलवार को दिल्ली के द्वारका में पीड़िता लड़की अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी। इस दौरान बीच रास्ते में दो बाइक सवार लड़कों ने उसपर एसिड से हमला कर कर दिया। इस हमले के बाद पीड़िता को फौरन सफदरजंग के बर्न आइसीयू में एडमिट करवाया गया, जहां से पता लगा कि पीड़िता को आठ पर्सेंट बर्नस आए हैं। फिलहाल लड़की का इलाज जारी है।

Exit mobile version