Kangana Ranaut: टिकट मिलने के बाद मीडिया से पहली बार बातचीत करती नजर आई कंगना रनौत, बोलीं- ‘ये मेरा सौभाग्य है’

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद पहली बार कंगना मीडिया से बातें करती नजर आई हैं।

टिकट मिलने के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुई कंगना रनौत

आपको बता कें कि कंगना रणौत बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे चुकी हैं। अब फिल्मों के बाद वे राजनीति में पूरे जोश के साथ उतर रही हैं। वहीं टिकट मिलने के बाद पहली बार कंगना ने मीडिया से बात की और बताया, ‘मैं सबसे पहले अपनी पार्टी भाजपा का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया है।

मैं भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा जी का दिल से आभार व्यक्त करती हूं कि मुझे उन्होंने मौका दिया है कि मैं अपनी जन्मभूमि की सेवा कर पाऊं। आज का दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद खास है।’ कंगना ने आगे कहा, ‘हिमाचल प्रदेश मेरा घर है। मैं अपने लोगों के लिए काम करना चाहती हूं।

हमारी पार्टी सबको साथ लेकर चलने में यकीन करती है और मैं भी मानती हूं कि मिलकर काम करने से ही देश और पार्टी दोनों का विकास होगा। मैं अपनी पार्टी के साथ मिलकर देशहित के लिए काम करना चाहती हूं।’

भीजेपी को लकेर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि कंगना रणौत मीडिया से बातें करते हुए आगे कहती हैं, ‘देखिए हमारा अपना कोई अस्तित्व नहीं है। पार्टी की जीत ही हमारी जीत है। हम मंडी के सभी भाई-बहनों को अपनी इस लड़ाई में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस चुनाव में हम भारी मतों से जीतेंगे, यह मेरा भरोसा है। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री के जीत में ही हमारी जीत है। हम यह नहीं समझते हैं कि हम कंगना हैं और हम एक स्टार हैं।’

Exit mobile version