Kangana Ranaut: बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने लगाए हर हर महादेव के जयकारे

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट अपने फैंस को साझा करती रहती हैं। वहीं अब कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उत्तराखंड के बाबा केदारनाथ धाम में दर्शन करने पहुंची हैं। जहां उन्होंने केदारनाथ मंदिर में अपना मत्था टेका और भगवान महादेव का आशीर्वाद लिया है। कंगना ने महादेव के दर्शन के बाद हर-हर महादेव का जयकारा भी लगाया।

केदारनाथ धाम पहुंची कंगना

बता दें कि कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बाबा केदारनाथ दर्शन की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने माथे पर तिलक लगाया हुआ है, साथ ही फोटो के बैकग्राउंड में बाबा केदारनाथ मंदिर भी नजर आ रहा है। महादेव के दर्शन के बाद कंगना रनौत के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ‘आज परम पूज्यनीय महाराज और विरेंद्र प्रसाद गारू के साथ केदारनाथ जी के दर्शन किए. वहां शिव साक्षात विराजमान हैं। आज बड़े सौभाग्य से ये दिन देखने को मिला है। हर हर महादेव। ट्विटर के अलावा एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चौपर से नीचे बाबा केदारनाथ मंदिर को देखती हुई नजर आ रही हैं और हाथ जोड़ कर कह रही है ‘हर हर महादेव’।

यह भी पढ़ें: The Kerala Story: कंगना रनौत ने दिया ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर चल रहे विवादों पर रिएक्शन, जानिए क्या कुछ कहा?

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी साथी इस फिल्म को उन्होंने खुद डायरेक्ट किया हैं। इसके अलावा कंगना रनौत के पास ‘तेजस’, ‘चंद्रमुखी 2’ जैसी फिल्में भी हैं जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut : फिल्म ‘इमरजेंसी’ देख क्यों रो पड़े ‘RRR’ के स्क्रिप्ट राइटर? कंगना रनौत ने बताई वजह

Exit mobile version