Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने बताया राजनीति में शामिल होने का कारण, शाहरुख खान का नाम लेकर जवाब से बचीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है।

राजनीति में एंट्री लेने के बाद से ही कंगना एक्शन मोड में आ गई हैं और एक बार फिर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अब बताया है कि उन्होंने राजनीति क्यों जॉइन की है।

 इस कारण से राजनीती में आई कंगना

आपको बता दें कि कंगना ने हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान खुद को और शाहरुख खान को “सितारों की आखिरी पीढ़ी” बताया है। कंगना से पूछा गया कि क्या राजनीति में अभिनेत्री की एंट्री उनकी हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने का नतीजा है? इस पर कंगना ने कहा कि ऐसा नहीं है।

कंगना ने शाहरुख खान का उदाहरण दिया, जिन्होंने 2023 में अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में – पठान, जवान और डंकी दी है। एक्ट्रेस ने ने कहा कि इन हिट फिल्मों से पहले  शाहरुख ने भी मुश्किल दौर देखा था। कंगना ने आगे कहा, ‘इस दुनिया में ऐसा कोई कलाकार नहीं है, जिसकी कभी फ्लॉप फिल्म न रही हो।

10 साल तक शाहरुख को कोई हिट नहीं मिली, लेकिन फिर ‘पठान’ चली। 7-8 साल तक मुझे कोई हिट नहीं मिली, फिर क्वीन ने मेरे करियर के लिए काम किया। फिर, मुझे 3-4 साल तक कोई हिट नहीं मिली और फिर मणिकर्णिका पर काम हुआ। अब उम्मीद है कि इमरजेंसी फिर मेरे करियर को पटरी पर लेकर आएगी।’

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस  जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Exit mobile version